scorecardresearch
 

इंदौर: 'महिला के रह चुके थे 5 पति, अफेयर की वजह से हत्या', पुलिस का दावा

पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी पर शक करता था, जिसे लेकर दोनों में झगड़ा होता था. मृतक महिला की यह पांचवीं शादी थी. आरोप है कि इसके बावजूद महिला का किसी के साथ अवैध संबंध चल रहा था. इस बात से नाराज होकर शख्स ने पत्नी और 11 साल के बेटे को मौत के घाट उतारा था.

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी और बेटे की कर दी हत्या अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी और बेटे की कर दी हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डबल मर्डर को अंजाम देने वाला आरोपी अरेस्ट
  • शख्स ने पत्नी और 11 साल के बेटे का किया था मर्डर
  • पति को था अपनी पत्नी के अवैध संबंधों पर शक
  • मृतक महिला ने की थी पांच शादियां

मध्य प्रदेश के इंदौर में हुए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी और बेटे की हत्या की थी और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था. इस घटना की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी थी. जांच के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और उसे महाराष्ट्र के अकोला से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी पर शक करता था, जिसे लेकर दोनों में झगड़ा होता था. मृतक महिला की यह पांचवीं शादी थी. आरोप है कि बावजूद इसके महिला का किसी के साथ अवैध संबंध चल रहा था. इस बात से नाराज होकर शख्स ने पत्नी और 11 साल के बेटे की हत्या कर दी.

पहले सिलेंडर फेंका, फिर चाकू से गला काटा 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब उसकी पत्नी और बेटा सो रहे थे. तो उसने दोनों के सिर पर सिलेंडर मारे, फिर तेज धारदार हथियार से दोनों का गला काट डाला. मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी. जिसके बाद वो वहां से भाग गया था. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

पुलिस उपायुक्त जोन 3 धर्मेद्र सिंह भदौरिया ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मंगेश जो आरोपी कमलेश का दोस्त है, उसके बयान के आधार पर कमलेश की खोजबीन शुरू की गई और उसे इंदौर से 400 किलोमीटर दूर अकोला से गिरफ्तार कर किया. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच में जुटी है.आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×