scorecardresearch
 

Noida: पार्क में बेंच पर लेटने के विवाद में हत्या, नेपाली युवक गिरफ्तार

नोएडा में हुई युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने नेपाली युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी राजेंद्र थापा ने पुलिस को बताया कि वो 26 तारीख की रात बेंच पर लेटने को लेकर उसका मिंटू सिंह के साथ विवाद हुआ था. दोनों में हाथापाई हुई फिर उसने चाकू से गोदकर मिंटू सिंह को मार डाला.  

X
हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो-आजतक)

नोएडा से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना फेस वन इलाके के महिला पार्क हरौला में खून से लथपथ एक युवक की लाश पड़ी है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू की.

पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से पता चला कि मृतक को आखिरी बार राजेंद्र थापा नाम के युवक के साथ देखा गया. फिर पुलिस ने राजेंद्र थापा और उर्फ नेपाली की तलाश शुरू की. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी हरौला के लेबर चौक पर खड़ा है. तुरंत ही उसे हिरासत में लिया और थाने लाकर पूछताछ की गई.

पुलिस की सख्ती के आगे आरोपी टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल लिया. आरोपी के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चूका और खून से लथपथ टी-शर्ट भी मिली जो उसने कत्ल के दौरान पहनी हुई थी. 

आरोपी राजेंद्र थापान ने पुलिस को बताया कि वो 26 तारीख की रात महिला पार्क हरौला में टहल रहा था. इसी दौरान बेंच पर लेटने को लेकर उसका मिंटू सिंह के साथ विवाद हो गया. दोनों में हाथापाई हुई और राजेंद्र थापा ने मिंटू को पार्क में पड़ी बेंच पर चाकू से गोदकर मार डाला और मौके से फरार हो गया. 

आरोपी राजेंद्र थापा जिला साइना मैना नेपाल का रहने वाला है और दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रह रहा था जबकि मृतक मिंटू सिंह मुज्जफरपुर बिहार का रहने वाला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें