scorecardresearch
 

Delhi: कार का हॉर्न बजाने पर विवाद, ईंट और पत्थर से मारकर युवक की हत्या

रात में कार का हॉर्न बजाने के लेकर हुए विवाद में एक युवक की ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्यों की तलाश जारी है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ईंट, पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या
  • कार का हॉर्न बजाने को लेकर हुआ था विवाद
  • पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में कार का हॉर्न बजाने पर हुए विवाद में एक युवक की ईंट और पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पहले मारपीट हुई और इसके बाद ईंट, पत्थर से मारा गया. 

16 जुलाई को रात 2 बजकर 53 मिनट पर पुलिस कॉल मिली कि साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 के पास एक युवक पड़ा हुआ है उसके मुंह से खून बाहर निकल रहा है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पीड़ित युवक को सफदरजंग हॉस्पिटल में एडमिट कराया. इलाज के दौरान 17 जुलाई को तड़के करीब 5 बजे पीड़ित रोहित की मौत हो गई. 

जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को पीड़ित रोहित के दोस्त राहुल ने बताया कि 16 जुलाई की रात करीब ढेड़ बजे रोहित के साथ वह और अन्य दोस्त साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 के पास कार पार्क कर रहे थे. वहां मौजूद कुछ लड़कों से उनका झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान उन लड़कों ने रोहित को ईट और पत्थरों से मारा. पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

पुलिस ने बताया कि मौके के आसपास 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया. इसके बाद पुलिस ने प्रियांशु नाम के एक आरोपी को पकड़ा.  पूछताछ में प्रियांशु ने पुलिस को बताया कि वारदात के वक्त वह अपने पांच दोस्तों के साथ खड़ा था, तभी कार में 4 लड़के आए और वह वहीं पर कारखड़ी करना चाहते थे जहां पर वो खड़े थे. जब वो नहीं हटे तो रोहित ने कार का हॉर्न बजाना शुरू कर दिया इस पर झगड़ा शुरू हो गया और फिर रोहित के सिर पर दो लड़कों ने पत्थर और ईंट से मारा और वो फरार हो गए. फिलहाल पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें