scorecardresearch
 

दादी मारती थी ताना, गुस्साए पोते ने पिता संग मिलकर मार डाला, शव के 9 टुकड़े किए, फिर...

मुंढवा में पैसों और प्रॉपर्टी के चक्कर में पोते ने पिता के साथ मिलकर बुजुर्ग दादी की हत्या कर डाली. फिर बाथरूम में शव के 9 टुकड़े किए और मुला-मुठा नदी में फेंक दिए. पुलिस को पोते ने बताया कि दादी उसे पैसे कमाने के लिए कहती थी और प्रॉपर्टी में भी हिस्सा देने से इनकार कर दिया था. इसी बात पर उसे गुस्सा आ गया.

X
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

महाराष्ट्र के मुंढवा में पिता के साथ मिलकर पोते ने दादी की बेरहमी से हत्या कर डाली. फिर शव के 9 टुकड़े किए और मुला-मुठा नदी में अलग-अलग जगह फेंक दिए. मामला पैसों और प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, 62 साल की उषा गायकवाड़े पुणे के देहु इलाके में स्थित भारतीय सेना के कार्यालय में बतौर सफाई कर्मचारी काम करती थीं. दो साल पहले ही वह रिटायर हुई थीं.

पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें 6 दिनों से उषा नजर नहीं आईं तो उनकी बेटी को इस बारे में जानकारी दी. बेटी ने पुलिस में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. जांच के दौरान पुलिस उषा के घर पहुंची. उन्होंने उषा के बारे में पिता और बेटे से पूछताछ की. दोनों के अलग-अलग बयानों के कारण पुलिस को उन पर शक हुआ.

जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पिता-बेटे ने गुनाह कबूल कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उषा की पेंशन से ही घर खर्च चलता था. कुछ दिनों से उषा अपने पोते को बार-बार ताना मार रही थी कि उसकी पेंशन घर खर्च के लिए काफी नहीं है. इसलिए वो भी कुछ कमाए. पोता अक्सर दादी से प्रॉपर्टी भी अपने नाम करने को कहता रहता था. लेकिन उषा ने प्रॉपर्टी उसके नाम करने से साफ इनकार कर दिया था. साथ ही यह भी कहा कि वह घर छोड़कर चला जाए.

इसी बात को लेकर पोता गुस्से में आ गया और पिता के साथ मिलकर दादी की हत्या का प्लान बनाया. फिर मौके का फायदा उठाकर उन्होंने घर के अंदर ही धारधार हथियार से उषा की बेरहमी से हत्या कर डाली. दिक्कत आ रही थी शव ठिकाने लगाने की. दोनों ने आरी से शव के 9 टुकड़े किए फिर सभी टुकड़ों को मुला-मुठा नदी में अलग-अलग जगह फेंक दिया.

पुलिस ने जब घर का बाथरूम देखा तो वह पूरा खून से लाल हो गया था. उषा के पोते 20 साल के साहिल ने बताया कि उन्होंने बाथरूम में ही महिला के शव को काटा था. फिलहाल पिता-बेटे दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें