scorecardresearch
 

DJ Snake का मुंबई कॉन्सर्ट बना चोरों का चारागाह, 40 से ज्यादा महंगे मोबाइल पार

Mumbai: फ्रांसीसी म्यूजिशियन डीजे स्नैक (DJ Snake) का म्यूजिक कॉन्सर्ट चोरों के लिए चारागाह बन गया. बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में आयोजित म्यूजिक कॉन्सर्ट में भीड़भाड़ का फायदा उठाकर जेबकतरों ने ऑडियंस के तीन दर्जन से ज्यादा महंगे-महंगे मोबाइल फोन पार कर दिए.

X
म्यूजिक कॉन्सर्ट में दर्जनों महंगे मोबाइल हुए चोरी. (सांकेतिक तस्वीर)
म्यूजिक कॉन्सर्ट में दर्जनों महंगे मोबाइल हुए चोरी. (सांकेतिक तस्वीर)

Maharashtra News: मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में आयोजित डीजे स्नैक (DJ Snake) के एक म्यूजिक कॉन्सर्ट (संगीत कार्यक्रम) के दौरान अज्ञात लोगों ने 40 से अधिक महंगे मोबाइल फोन चुरा लिए. मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है. साथ 14 मोबाइल फोन बरामद भी कर लिए हैं.  

बीकेसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, शनिवार रात बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के MMRDA मैदान में फ्रांसीसी संगीत निर्माता डीजे स्नैक का एक म्यूजिक प्रोग्राम आयोजित किया गया था. इस दौरान उसमें शामिल होने वालों में से कई लोगों ने पुलिस से शिकायत की कि उनके मोबाइल फोन गुम हो गए हैं या चोरी हो गए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by djsnake (@djsnake)

उन्होंने कहा कि ऑनलाइन टिकट बुक करने के बाद सैकड़ों लोगों ने म्यूजिक कॉन्सर्ट में भाग लिया था और कार्यक्रम स्थल लोगों से खचाखच भरा हुआ था. भीड़भाड़ वाली जगह का फायदा अज्ञात आरोपियों ने उठाया और लोगों के मोबाइल पार कर दिए. 

मुंबई में आयोजित डीजे स्नैक का कॉन्सर्ट. (फोटो साभार:डीजेस्नैक)

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कार्यक्रम स्थल पर 40 से अधिक महंगे मोबाइल फोन चोरी होने या गुम हो जाने के बाद भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 379 और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत चार से पांच एफआईआर दर्ज की हैं. पुलिस आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

जोन-8 के पुलिस उपायुक्त दीक्षित गेदाम ने बताया कि छह मामले दर्ज किए गए हैं जिनमें 14 मोबाइल फोन गुम होने की सूचना दी गई थी और इनमें से 10 हैंडसेट बरामद कर लिए गए हैं. तीन आरोपी हमारी हिरासत में हैं. वर्तमान में मामले की जांच चल रही है और हम आगे की जांच कर रहे हैं. मोबाइल तलाशने के लिए हम सभी तकनीकी मदद का उपयोग कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें