scorecardresearch
 

मुंबई: 10 साल बड़ी शादीशुदा प्रेमिका के साथ होटल पहुंचा प्रेमी, थोड़ी देर बाद मिली लाश

मुंबई के होटल में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर डाली. आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. होटल वालों ने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. फिर अगले दिन सुबह 9 बजे प्रेमी होटल से चला गया था.

X
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेमी-प्रेमिका पहले से शादीशुदा थे
  • प्रेमी से 10 साल बड़ी थी प्रेमिका
  • लड़ाई के बाद की प्रेमिका की हत्या

महाराष्ट्र के मुंबई में स्थित होटल में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि महिला प्रेमी के साथ होटल में ठहरने आई थी. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. फिर प्रेमी वहां से चला गया. बाद में जब होटल वालों ने देखा कि महिला काफी देर से दरवाजा नहीं खोल रही है तो उन्होंने मास्टर Key से दरवाजा खोला. अंदर का नजारा देखते ही उनके होश उड़ गए.

दरअसल, महिला बेहोशी की हालत में वहां पड़ी हुई थी. जब होटल वालों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो पाया कि महिला की मौत हो चुकी है. होटल स्टाफ के मुताबिक, मृतक महिला का नाम अमालुमैरी चार्ली था जो कि 47 साल की थी. वहीं, प्रेमी का नाम अमित आनंद है, जिसकी उम्र 37 साल है.

होटल स्टाफ ने बताया कि सोमवार रात को दोनों ने कमरा बुक किया था. थोड़ी ही देर बाद दोनों के कमरे से लड़ने-झगड़ने की आवाजें आने लगीं. आस-पास के कमरों में रहने वाले लोगों ने इसकी शिकायत होटल के मैनेजर से की. होटल मैनेजर ने उन्हें कमरा छोड़कर चले जाने को कहा. लेकिन दोनों शांत हो गए और लड़ाई ना करने की बात करके कमरे में चले गए.

फिर सुबह 9 बजे महिला का प्रेमी अमित होटल से बाहर चला गया और वापस नहीं आया. होटल वालों ने जब देखा कि महिला काफी देर से कमरे से बाहर नहीं आई  है तो उन्होंने मास्टर Key से दरवाजा खोला. वहां देखा कि महिला बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने बताया कि वे जब होटल पहुंचे तो महिला की मौत हो चुकी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. साथ ही होटल में दिए गए ID कार्ड की मदद से प्रेमी अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने बताया कि वे दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं. दोनों के बीच अफेयर था. किसी बात को लेकर लड़ाई के बाद उसी ने गुस्से में गला घोंटकर शादीशुदा प्रेमिका की जान ले ली.

मुम्बई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर ने कहा कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. वहीं आरोपी से पूछताछ जारी है. जैसे ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी, आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(मुंबई से एजाज़ खान की रिपोर्ट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें