scorecardresearch
 

दिल्ली में दिनदहाड़े 17 राउंड फायरिंग में टिल्लू गैंग पर शक, CCTV फुटेज वायरल

बुराड़ी इलाके में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग करके बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल पहुंचाया. घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है, जिसमें यह पूरी वारदात कैद हुई है. पुलिस ने शक जताया है कि इस घटना को टिल्लू गैंग ने अंजाम दिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

X
CCTV कैमरे में कैद बदमाशों की तस्वीरें.
CCTV कैमरे में कैद बदमाशों की तस्वीरें.

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में दनादन फायरिंग की आवाज से आस-पास के लोगों में खौफ पैदा कर दिया है. लगभग 17 राउंड चली फायरिंग में अज्ञात बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर अमित को गोली मारी और मौके से फरार हो गये. पुलिस को शक है कि इस घटना को टिल्लू गैंग ने अंजाम दिया है. सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई थी, जिसमें कुछ बदमाश भागते हुए दिख रहे हैं. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

बता दें, मंगलवार दोपहर को अमित ने ऑफिस के बाहर जैसे ही कार को पार्क किया, वैसे ही बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अमित को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, अमित का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक, अमित की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, पैसों के लेन-देन को लेकर अमित पर फायरिंग की गई हैं. हालांकि, इस चीज की अभी पुष्टि नहीं हुई है. अमित के बयान के बाद ही हमले के असली कारण का पता लग सकेगा.

बता दें, 48 साल के अमित गुप्ता गुजरांवाला टाउन में अपने परिवार के साथ रहते हैं. अमित का शांति नगर में लेबर चौक के पास दफ्तर भी है. बताया जा रहा है कि हमें गुप्ता ने अलीपुर में हाल ही में एक बड़ा फार्महाउस खरीदा था जिसका काम चल रहा था. साथ ही उनका एक खेत को लेकर भी एक सौदा चल रहा था. इसी को लेकर वो टिल्लू गैंग के निशाने पर आ गए थे.

पीड़ित ने पुलिस स्टेशन में करवाया था मामला दर्ज
इससे पहले भी अमित गुप्ता ने अपनी जान का खतरा जताया था और मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था. पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस गैंग में टिल्लू गिरोह गैंग का हाथ हो सकता है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों के चेहरे पहचानने की कोशिश कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें