scorecardresearch
 

दिल्ली: कमरा किराये पर लेने के बहाने घर में घुसे, बंधक बनाकर की लूटपाट

मंडावली थाने ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ये शातिर बदमाश कमरा किराए पर लेने के बहाने घर में घुसते थे फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. 

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
  • कमरा किराये पर लेने के बहाने करते थे लूटपाट

पूर्वी दिल्ली जिला के मंडावली थाने ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से लूटा हुआ गोल्ड, चेन, मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल को बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि ये शातिर बदमाश कमरा किराए पर लेने के बहाने घर में घुसते थे फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. 

लूटपाट करने वाले तीन युवकों को किया अरेस्ट

इस मामले पर डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान गाजियाबाद निवासी अंकित और सौरव के रूप में हुई है. जबकि तीसरा आरोपी संदीप दिल्ली के कृष्णा नगर का रहने वाला है. तीनों से पूछताछ जारी है पुलिस का कहना है इनसे कई और लूट की वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है.  

कमरा किराये पर लेने के बहाने करते थे लूटपाट 

पुलिस का कहना है कि सोमवार शाम सोनू नाम के शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने घर के पास खड़ा था तभी बाइक सवार युवक इलाके में किराए के मकान लेने के संबंध में उससे बातचीत की. इस  दौरान उसने पानी पीने की इच्छा जताई तो सोनू पानी लाने के लिए जैसे ही घर के गया. वैसे ही आरोपी भी उसके घर मे घुस गया. इस बीच दो और आरोपी घर मे घुसे फिर तीनों ने मिलकर सोनू को बंधक बना लिया. उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर मारपीट की और उसका मोबाइल और चेन लूटकर फरार हो गए. 

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को किया गिरफ्तार

एसीपी मयूर विहार हरि सिंह और एसएचओ मंडावली कश्मीरी लाल के सुपरविजन में आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया था. 24 घंटे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें