scorecardresearch
 

UP: मुजफ्फरनगर में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी घायल, पिस्तौल और बाइक बरामद

पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. ककरौली में हुई मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश आमिर गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने घायल के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए हैं. उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

X
बदमाश से एनकाउंटर के बाद मौके पर पड़ी चोरी की बाइक.
बदमाश से एनकाउंटर के बाद मौके पर पड़ी चोरी की बाइक.

पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. ककरौली में हुई मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश आमिर गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने घायल के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए हैं. उसका साथी बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा. 

पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार को यह मुठभेड़ हुई. इसमें 25 हजार का इनामी बदमाश आमिर उर्फ लाला घायल हो गया है. उसके पैर में गोली लगी है. पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक, एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए हैं. 

जंगल में की जा रही है कॉम्बिंग 

एनकाउंटर के दौरान आमिर का साथी मौके का फायदा उठाकर जंगल में भाग गया. फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जंगलों में कॉम्बिंग कर रही है. मामला ककरौली थाना क्षेत्र के जौली नहर का है. यहां चेकिंग के दौरान पुलिस और बाइक सवार बदमाशों की मुठभेड़ हो गई थी.

दो दर्जन मामले विभिन्न थानों में हैं दर्ज  

मामले में एसपी देहात मुजफ्फरनगर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया, “घायल इनामी बदमाश के खिलाफ पशु चोरी, लूट, तमंचा सप्लाई के लगभग दो दर्जन मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया हैं. आमिर के फरार साथी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”  

बताते चलें कि मुजफ्फरनगर में एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. इसके तहत बदमाशों पर शिकंजा कसा जा रहा है. पिछले एक सप्ताह के भीतर जनपद मुजफ्फरनगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच कई मुठभेड़ हुई हैं. इसमें अब तक पुलिस ने 6 बदमाशों के पैर में गोली मारकर उन्हें गिरफ्तार किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें