scorecardresearch
 

अमरोहा: बुजुर्ग तांत्रिक ने किया नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

अमरोहा के सैदनगली इलाके के लठमार गांव में एक बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है औैर बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है.

representational image representational image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तांत्रिक ने किया बच्ची के साथ रेप
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ तांत्रिक ने रेप किया.  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 

यह मामला अमरोहा जिले के थाना सैदनगली इलाके के लठमार गांव का है. जहां पर एक बुजुर्ग तांत्रिक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची को मिट्टी खोदने के बहाने जंगल ले गया और चाकू दिखाकर उसके साथ गंदा काम किया. मौके पर पहुंचे ग्रामीण ने तांत्रिक और नाबालिक बच्ची का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म 

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी लगी. तुरंत ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तांत्रिक को पकड़ा और बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया. इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है. 

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अमरोहा अजय प्रताप सिंह ने बताया कि सैदनगली थाना क्षेत्र के लठमार गांव में बुजुर्ग व्यक्ति जो गांव में तांत्रिक के नाम से जाना जाता है, वो गांव की ही एक बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया था. आरोप है कि उसने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी भी हो गई है. मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें