scorecardresearch
 

UP: बंद पड़े मदरसे में मौलवी ने 8 साल की मासूम से की दरिंदगी, परिजनों के उड़े होश

यूपी के महाराजगंज में 55 वर्षीय मौलवी ने आठ साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. भारत-नेपाल सरहद पर स्थित बंद पड़े मदरसे में आरोपी ने यह घिनौना काम किया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में भारत-नेपाल सरहद के पास बंद पड़े मदरसे में एक मौलवी ने 8 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. खून से लथपथ बच्ची रोते हुए किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया. घटना के बारे में सुनकर परिजन के होश उड़ गए. इसके बाद बच्ची के परिजन ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, महाराजगंज जिले में सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की बच्ची को सोमवार की सुबह अपने घर से रुपए लेकर दुकान पर सामान लेने जा रही थी. उसी समय रास्ते में मौलवी मिल गया. 55 वर्षीय मौलवी ने बच्ची 20 रुपए दिए और बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. आरोप है कि मौलवी ने बच्ची को मदरसे के एक कमरे में ले जाकर रेप किया.

रेप की वारदात के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई. इसके बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया. बच्ची किसी तरह रोते बिलखते हुए घर पहुंची तो उसके कपड़े खून से सने थे. परिजन के पूछने पर उसने पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद बच्ची के परिजन ने घटना की सूचना सोनौली पुलिस की दी. सूचना पर सीओ नौतनवा व कोतवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

पुलिस ने बच्ची के परिजन की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया. सीओ अनुज कुमार सिंह के नेतृत्व में सोनौली कोतवाल महेंद्र यादव व परसामलिक थानाध्यक्ष गोरखनाथ सरोज ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सोनौली कोतवाल महेंद्र यादव ने बताया कि रेप की वारदात को अंजाम देने वाले 55 वर्षीय आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें