scorecardresearch
 

UP: लड़की बोली- मुझे नहीं करनी तुमसे बात, गुस्साए लड़के ने काट दिया गला

फ्रेंडशिप करने से मना करना एक लड़के इतना नागवार गुजरा कि उसने भरे बाजार लड़की का गला काट दिया. खून से लथपथ पीड़िता का वाराणसी में इलाज चल रहा है. आरोपी लड़का और लड़की आपस में पड़ोसी हैं. वह लड़की से लगातार बात करने की जिद कर रहा था. घटना यूपी भदोही के सुरवाया की है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के भदोही में फ्रेंडशिप करने से इनकार करने पर पड़ोसी ने लड़की का गला काट दिया. लड़की सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई हुई थी. इस दौरान सिरफिर ने उसे भरे बाजार में रोका और धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया. हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, लड़की का अस्पताल में इलाज जारी है.

भदोही के सुरवाया गांव में रहने वाली 20 साल की लकड़ी से पड़ोसी राजकुमार गौतम (21) बातचीत करने के लिए बोलता रहता था. लेकिन लड़की हर बार उससे बात करने से मना कर देती थी. लड़का उसे बार-बार फोन करके परेशान कर रहा था. तंग आकर लड़की ने युवक का नंबर भी ब्लॉक कर दिया.

सोमवार शाम को लड़की अपने घर से सब्जी लेने के लिए बाजार गई हुई थी. उसके पीछे-पीछे राजकुमार गौतम भी पहुंच गया. पड़ोसी लड़के ने बाजार में रोका और बात करने के लिए बोला. लड़की के मना करने पर राजकुमार ने धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया.

धारदार हथियार से किए गए वार के चलते लड़की के गले से खून की धार बहने लगी. शुरुआत में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और फिर वहां से वाराणसी ट्रॉमा सेंटर ऱैफर कर दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरोपी राजकुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

भदोही एसपी अनिल कुमार ने कहा है कि आरोपी पर हत्या के प्रयास  का मामला दर्ज किया गया है. समय पर इलाज मिलने के कारण लड़की की जान बच गई. फिलहाल वो खतरे से बाहर है.

ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के खंडवा से भी सामने आया है. लड़की के शादी से मना करने पर सिरफिरे लड़के ने उसका गला काट दिया. आरोपी ने लड़की के घर में घुसकर लड़की पर हमला किया. फिलहाल 18 साल की वह लड़की हॉस्पिटल में भर्ती है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, आरोपी बबलू फरार है.

( रिपोर्ट- महेश जैसवाल )

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें