scorecardresearch
 

बांदा: शराब के लिए बड़े भाई ने नहीं दिए पैसे तो गोली मारकर हुआ फरार

बांदा में छोटे भाई ने बड़े भाई को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने उसे शराब के लिए पैसे नहीं दिए. गोली मारकर आरोपी फरार हो गया. पीड़ित बुजुर्ग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

X
घायल बजुर्ग का अस्पताल में चल रहा इलाज. घायल बजुर्ग का अस्पताल में चल रहा इलाज.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शराब के लिए मांगता रहता था बड़े भाई से पैसे
  • पैसे नहीं दिए तो भाई को गोली मारकर हुआ फरार

यूपी के बांदा में शराब पीने को पैसा ना देने पर छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी, जिससे वो गम्भीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की मदद से हमले में घायल 60 वर्षीय बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया गया. मामला बबेरू थानाक्षेत्र के भदेहदु गांव का है.

घायल बुजुर्ग के परिजनों ने बताया कि आरोपी शख्स रिश्ते में उनका चाचा लगता है. शराब की बुरी लत के चलते उसने अपनी सारी जायदाद बेच दी. थोड़ी जायदाद उसने बड़े भाई को भी बेची, जिसके उन्होंने उसे पूरे पैसे दे दिए. बावजूद इसके वह उनसे शराब के लिए पैसे मांगता रहता था. शुक्रवार को वह फिर से शराब के लिए पैसे मांगने आया. बड़े भाई ने जब पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने अवैध तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गया.

परिजनों ने बताया कि आरोपी का परिवार भी उसकी शराब की लत से काफी परेशान है. इसलिए परिवार उसके साथ नहीं रहता है. उधर, डॉक्टर विनीत सचान ने बताया कि बुजुर्ग को प्राथमिक इलाज के बाद ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया था. फिलहाल मरीज की हालत खतरे बाहर है. लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा.

वहीं, डीएसपी सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि भदेहदु गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई को शराब के लिए पैसे ना देने पर गोली मार दी. मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें