scorecardresearch
 

18 लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर रेलवे स्टेशन पर आराम फरमाता मिला चोर

Maharashtra News: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक दुकान की छत तोड़कर 18 लाख से ज्यादा कीमत के मोबाइल चोरी हो गए. दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर पड़ताल शुरू की. वहीं पुलिस ने गश्ती के दौरान स्टेशन से एक संदिग्ध को पकड़ा, उससे पूछताछ की गई तो उसने मोबाइल चोरी की घटना कबूल कर ली. आरोपी स्टेशन पर मोबाइल से भरा बैग रखकर सोता मिला.

X
पुलिस द्वारा बरामद किए गए मोबाइल.
पुलिस द्वारा बरामद किए गए मोबाइल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस को स्टेशन पर बैग रखकर सोता मिला आरोपी
  • महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर की घटना

Maharashtra News: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में साउंड ऑफ म्यूजिक मोबाइल दुकान में चोर ने सेंध लगाकर 18 लाख 72 हजार रुपये कीमत के मोबाइल चोरी कर लिए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया. दुकान मालिक की​ शिकायत के बाद केस दर्ज कर जांच शुरू की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को महज 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से सभी मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं.

जानकारी के अनुसार, दुकान में मोबाइल चोरी के आरोपी का नाम अहमद फिरोज नईम अहमद उर्फ मोनू बताया जा रहा है. पहले भी पुलिस इस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस के अनुसार, अहमद ने रविवार की सुबह करीब पांच बजे छत्रपति शिवाजी महाराज चौक स्थित साउंड ऑफिस म्यूजिक मोबाइल दुकान की छत तोड़ दी. इसके बाद दुकान से 18.72 लाख रुपये कीमत के मोबाइल फोन चोरी कर लिए.

यह भी पढ़ें: प्रयागराज के लेटे हनुमान मंदिर के सेवादार की पिस्टल चोरी..., 5 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

इसके बाद आरोपी ने चोरी किए मोबाइल का बैग रेलवे स्टेशन पर छिपा दिया, इसके बाद वह खुद वहीं सो गया. दुकान का मालिक जब दुकान पर पहुंचा तो उसे घटना के बारे में पता चला. दुकान मालिक राकेश लक्ष्मणदास गंबानी ने इस मामले को लेकर सेंट्रल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की. इसी बीच गश्ती पर पुलिस ने अहमद को एक संदिग्ध के रूप में हिरासत में ले लिया. पूछताछ करने पर उसने दुकान से मोबाइल चोरी करने की बात कबूल कर ली. उसके पास से सभी मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें