scorecardresearch
 

बेटे ने मां को बेरहमी से पीटा, बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, मुंह पर मारे लात-घूंसे, Video

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में बेटे ने मां के साथ बेरहमी से मारपीट की. उसने बाल पकड़कर मां को घसीटा और मुंह पर लात-घूंसे मारे. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

X
बेटे ने मां के साथ की मारपीट. (Photo: Video Grab)
बेटे ने मां के साथ की मारपीट. (Photo: Video Grab)

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में नौतनवां थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी मां के साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया. युवक ने मां पर लात घूसों की बरसात करने के साथ बाल पकड़कर घसीटा. युवक अपनी मां को घर के अंदर से बाहर लेकर रोड पर आया और बेरहमी से पीटा.

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वायरल हो रहे घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी बेटा अपनी मां के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहा है.

यहां देखें Video

आरोपी ने सबसे पहले मां के बाल पकड़कर घर से बाहर खींचा. इसके बाद घसीटते हुए सड़क पर गिराकर लात घूंसे बरसाने लगा. महिला अपने बेटे से छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा. इसी बीच एक व्यक्ति ने महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन युवक ने उसके साथ भी विवाद शुरू कर दिया.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

यह पूरी घटना घर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई. मामले की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर उसके बेटे रितेश वर्मा के खिलाफ IPC की धारा 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. वीडियो में अपनी मां के साथ मारपीट करता दिख रहा आरोपी लापता है. नौतनवां पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें