scorecardresearch
 

लुधियानाः पत्नी, बेटा, बहू, पोते की हत्या कर परिवार का मुखिया फरार, CCTV खंगाल रही पुलिस

लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. लुधियाना शहर के हंबड़ा रोड इलाके में स्थित मयूर विहार में एक घर के व्यक्ति ने अपने परिवार के चार सदस्य की बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम राजीव राजीव सोंडा है.

लुधियाना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या (सांकेतिक फोटो) लुधियाना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या (सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परिवार के 4 सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या
  • हत्या के बाद आरोपी अपनी मां के साथ हुआ फरार
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही, छानबीन जारी

लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. लुधियाना शहर के हंबड़ा रोड इलाके में सथित मयूर विहार में एक घर के व्यक्ति ने अपने परिवार के चार सदस्य की बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम राजीव राजीव सोंडा है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच चल रही है कि आखिरकार ऐसी क्या बात हो गई कि आरोपी ने अपने ही परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

लुधियाना के एडीसीपी समीर वर्मा ने बताया कि पड़ोसियों का कहना है कि मंगलवार सुबह जब लोगों को घटना का पता चला तो वो मौके पर पहुंचे और देखा कि प्रॉपर्टी का काम करने वाले राजीव ने अपनी पत्नी, बेटा, बहू और पोते को तेज धार हथियार से बेहरमी से हत्या कर दी है. आरोपी अपनी मां को साथ लेकर मौके से फरार हो गया. फ़िलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है.

देखें: आजतक LIVE TV

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आरोपी जिस गाड़ी से भाग रहा था वह रोड पर ही किसी चीज से टकरा गई. टकराने की वजह से गाड़ी में आग लग गई. आरोपी राजीव सोंडा जलती कार छोड़कर भाग गया. गाड़ी जलकर खत्म हो गई है. राजीव सोंडा अभी फरार है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर केस को रजिस्टर कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है.

इनपुटः मुनीष अत्रे

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें