scorecardresearch
 

लखनऊ में युवती की हत्या कर ट्यूबवेल के गड्ढे में फेंका शव, इलाके में फैली सनसनी

यूपी के लखनऊ में एक हॉस्टल में रह रही प्रयागराज की युवती की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर ट्यूबवेल के गड्ढे में फेंक दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस ने युवती के परिजन को सूचना दे दी है.

X
हत्या कर बोरे में भरकर फेंका शव. (Representational image)
हत्या कर बोरे में भरकर फेंका शव. (Representational image)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती की हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद शव को बोरे में भरकर फेंक दिया गया. बताया जा रहा है कि युवती प्रयागराज की रहने वाली थी. वह लखनऊ में एक हॉस्टल में रह रही थी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र में एक युवती की हत्या कर दी गई.

शव को ट्यूबवेल के गड्ढे में फेंका गया था. लोगों ने लाश को देखने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया.

शव का पोस्टमार्टम करवा रही पुलिस
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी मृतका के परिजन को दे दी है. पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, इसके बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

पुलिस के अनुसार, परिजनों को जानकारी दे दी गई है. उनके आने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी. फिलहाल पुलिस इस मामले पर हॉस्टल और आस-पास के लोगों से युवती के बारे में जानकारी जुटा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें