scorecardresearch
 

'तेरे नाम हमने किया है...', डुप्लीकेट सलमान खान ने रेलवे ट्रैक पर किया डांस तो हो गया केस

लखनऊ के डालीगंज रेलवे ब्रिज पर ट्रैक पर रील बनवाना डुप्लीकेट सलमान खान यानि आजम अंसारी को महंगा पड़ गया. लखनऊ सिटी आरपीएफ के अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लिया और रेलवे एक्ट के तहत आजम अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इससे पहले भी 8 मई को ठाकुरगंज पुलिस ने आजम अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया था. बाद में उसे जमानत दे दी गई थी.

X
आजम अंसारी (फोटो- Instagram: azam__ansari00)
आजम अंसारी (फोटो- Instagram: azam__ansari00)

लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान खान यानि आजम अली अंसारी पर एक बार फिर मुकदमा दर्ज हुआ है. दरअसल, आजम अंसारी ने डालीगंज रेलवे ब्रिज के ट्रैक पर बिना टीशर्ट के लेटकर रील बनवाई थी. आजम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद लखनऊ सिटी आरपीएफ के अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लिया. फिर रेलवे एक्ट के तहत आजम अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

आजम अंसारी ने अभिनेता सलमान खान की फेमस फिल्म 'तेरे नाम' के गाने 'तेरे नाम हमने किया है' पर रील बनाया था. पुलिस ने  फिलहाल आजम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इससे पहले बीती आठ मई को ठाकुरगंज पुलिस ने आजम अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया था.

उस समय आजम ने घंटाघर पर भीड़ इकट्ठा करके रील बनाई थी. ठाकुरगंज थाने में उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था. लेकिन बाद में उसे जमानत दे दी गई थी.

बता दें, आजम अंसारी पुराना लखनऊ का रहने वाला है. सलमान खान का फैन होने के चलते वह उन्हीं की तरह कपड़े और ब्रेसलेट पहनता है. सलमान के सारे स्टाइल कॉपी करता है. और सोशल मीडिया पर सलमान के गानों पर वीडियो बनाकर डालता है. Youtube और इंस्टाग्राम पर भी उसके काफी फैन हैं.

इंस्टाग्राम पर आजम अली अंसारी को 87.6 से भी ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं. यहां उसके कई फोटो और वीडियो देखे जा सकते हैं, जिसमें उसने सलमान के गानों पर डांस किया है. कई लोग आजम के बनाए वीडियो को पसंद करते हैं. यहां तक कि लखनऊ में जाकर कई लोग आजम के साथ फोटो भी खिंचवाते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें