scorecardresearch
 

'मेरी बेटी को खोज दीजिए, आमिर उसका हाल श्रद्धा जैसा न कर दे...' मां की गुहार

बिहार के बेगूसराय में दसवीं की छात्रा को उसका कोचिंग संचालक मोहम्मद आमिर बहला फुसलाकर फरार हो गया है. छात्रा के माता-पिता का कहना है कि दिल्ली की घटना(श्रद्धा हत्याकांड) के बाद इस बात का डर है कि आमिर उनकी बेटी को मार देगा. उन्होंने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है.

X
बेटी को खोजने की गुहार लगाते परिजन
बेटी को खोजने की गुहार लगाते परिजन

बिहार के बेगूसराय में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां दसवीं की छात्रा को उसका कोचिंग संचालक शिक्षक मोहम्मद आमिर बहला फुसलाकर फरार हो गया है. घटना के बाद से छात्रा के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है कि दिल्ली की घटना(श्रद्धा हत्याकांड) के बाद इस बात का डर है कि आमिर उनकी बेटी को मार देगा.

पुलिस पर परिवार का आरोप

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा-1 पंचायत की है. लड़की के परिवार का आरोप है कई बार शिकायत करने के बाद फुलवरिया थाना पुलिस ने आमिर पर धारा-366-ए के तहत एफआईआर तो कर ली है लेकिन कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है. 

21 नवंबर को घर से निकली थी

गौरतलब है कि नाबालिग छात्रा फुलवरिया में मोहम्मद आमीर के यहां कोचिंग में पढ़ने जाती थी. 21 नवंबर को वह कोचिंग के लिए घर से निकली थी. इसके बाद वह वापस नहीं लौटी. 

आमिर ने उसे मोबाइल दिया था

परिजनों का आरोप है कि कोचिंग संचालक आमिर ने उसे मोबाइल दिया था. उससे वह बातचीत करती थी. वही छात्रा को बहला-फुसलाकर शादी करने के लिए लेकर फरार हो गया है. घटना के बाद से उसका कोचिंग सेंटर भी बंद है. वहीं, परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के साथ ही पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. 

मेरी बेटी को खोज दीजिए

छात्रा के माता-पिता ने रोते हुए कहा, "मेरी बेटी को किसी तरह खोज दीजिए, क्योंकि जिस दिन से श्रद्धा की हत्या कर टुकड़े करने वाली खबर देखी है, उससे डर बना हुआ है. कहीं आमिर मेरी बेटी के साथ भी ऐसा न कर दे". 

परिवार में दहशत का माहौल
इस घटना के बाद से परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. परिजनों ने कहा कि मेरी बेटी डरी सहमी रहती थी. आशंका है कि आमिर ने उसका कोई वीडियो बना लिया होगा. 4 साल से वो आमिर के यहां पढ़ाई करती थी. जब बातचीत करने की जानकारी मिली तो कोचिंग बंद कराकर दूसरी जगह ट्यूशन लगवाया था. इसके बावजूद वो बहला-फुसलाकर बेटी को ले गया. 

इलाके में फैली सनसनी फैली
बेगूसराय के सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पिछले दिनों कहा था कि हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर लव जिहाद का मिशन चलाया जा रहा है. अब उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में ये घटना सामने आने से सनसनी फैली हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें