scorecardresearch
 

लेक्चरर ने पत्नी को कॉन्स्टेबल के साथ पकड़ा, कहा- जहां घरेलू हिंसा का केस दर्ज, वहीं के सिपाहियों से अवैध संबंध

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक लेक्चरर ने अपनी पत्नी को पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ कैफे में पकड़ लिया. इसके बाद उसने पत्नी के मोबाइल में कॉन्स्टेबल के साथ आपत्तिजनक चैट भी देखी. लेक्चरर ने कहा कि इसके बाद उसका कुछ लोगों ने पीछा किया. उसकी जान को खतरा है, इसलिए एक प्राइवेट एंबुलेंस किराए पर लेकर एसपी के पास पहुंचा और मामले की शिकायत की.

X
कैफे में कॉन्स्टेबल के साथ मौजूद युवती. (Photo: Video Grab)
कैफे में कॉन्स्टेबल के साथ मौजूद युवती. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान के बाड़मेर जिले का मामला
  • लेक्चरर ने कहा- उसकी जान को है खतरा

राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा निवासी लेक्चरर पति ने अपनी पत्नी को एक कैफे में पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ पकड़ लिया. लेक्चरर ने बालोतरा थाने के तीन कॉन्स्टेबल पर पत्नी के साथ अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं. पीड़ित ने शनिवार को बाड़मेर एसपी से मुलाकात कर शिकायत की और तीनों कॉन्स्टेबल पर कार्रवाई की मांग की. बाड़मेर एसपी ने लेक्चरर की शिकायत पर बालोतरा थाने के कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी को लाइनहाजिर कर दिया है.

दरअसल, लेक्चरर की शादी साल 2015 में बालोतरा निवासी युवती के साथ हुई थी. इसके बाद आपसी विवाद के चलते 2019 से युवती अपने मायके में रह रही है. उसने लेक्चरर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण पोषण का मामला दर्ज करवा रखा है. पीड़ित ने कहा कि तीनों कॉन्स्टेबल बालोतरा थाने के हैं, जहां पत्नी ने केस दर्ज करवा रखा है.

लेक्चरर के मुताबिक, विवाद के चलते पत्नी मायके में रह रही है. वह प्रतिमाह भरण पोषण भी ले रही है. लेक्चरर के अनुसार, उसने पत्नी को एक कैफे में कॉन्स्टेबल के साथ देखा. इसके बाद पत्नी का फोन लेकर चेक किया तो उसमें पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ बातचीत की आपत्तिजनक चैट भी मिली. लेक्चरर का कहना है कि बीती रात जब वह एसपी से मुलाकात के लिए बाड़मेर आ रहा था तो अज्ञात बदमाशों ने अलग-अलग गाड़ियों से उसका रास्ता रोकने का प्रयास किया. ऐसे में उसे प्राइवेट एंबुलेंस किराए पर लेकर एसपी कार्यालय आना पड़ा.

पति का आरोप है कि बालोतरा थाने के कांस्टेबल संदीप चौधरी और दो अन्य के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं. शिकायत में लेक्चरर ने आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल के खिलाफ विभागीय और कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में बाड़मेर के एसपी दीपक भार्गव ने कहा कि लेक्चरर की शिकायत के आधार संबंधित कॉन्स्टेबल को लाइनहाजिर किया गया है. प्रकरण की जांच अन्य जिले के अधिकारी से करवाई जाएगी. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के साथ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ेंः

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें