scorecardresearch
 

Punjab: फर्जी Income Tax अफसर बनकर घर में घुसे, सभी को कमरे में बंद कर ले गए 25 लाख रुपए

पंजाब के खन्ना जिले में चार लुटेरे एक घर में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर घुसे और घर में रखे 25 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

X
घटना के बाद जांच करने पहुंची टीम.
घटना के बाद जांच करने पहुंची टीम.

पंजाब के खन्ना में बॉलीवुड फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर रोहनो खुर्द गांव के एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया. लुटेरों ने नकली इन्कम टैक्स अधिकारी बनकर घर से 25 लाख रुपए पार कर दिए. नकली अफसर बनकर पहुंचे लुटेरों ने घरवालों को एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद रुपए लेकर फरार हो गए. घरवालों को जब वारदात का पता चला तो सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. मामले की जांच शुरू कर दी है.

खन्ना के गांव रोहनो खुर्द के रहने वाले पीड़ित सज्जन सिंह व गुरदीप सिंह ने बताया कि सुबह एक गाड़ी घर के आगे रुकी, जिसमें सवार होकर कुछ लोग घर में घुस आए. वे सभी खुद को इन्कम टैक्स अधिकारी बताते हुए कहने लगे कि आपके पास घर में कैश के बारे में सूचना मिली है. इसके बाद उन्होंने तलाशी लेनी शुरू कर दी. वे घर करीब 25 लाख रुपए लेकर फरार हो गए.

पीड़ित बोले- जमीन बेची थी. उसी के पैसे घर में रखे थे

पीड़ितों ने बताया कि जमीन बेची थी, उसी का कैश घर में रखा था. बयाना देकर कहीं और जमीन लेनी थी, मगर इससे पहले यह घटना हो गई. नकली अफसर बनकर आए लुटेरे सुबह करीब 5 बजे घर में दाखिल हुए और 5:29 पर बाहर चले गए. वह चार लोग थे, जिनमें दो पगड़ीधारी थे. दो के पास पिस्टल थीं. उन्होंने हमें एक कमरे में बंद कर दिया और पैसे लेकर फरार हो गए.

डीएसपी विलियम जैजी ने कहा कि सूचना मिली थी कि एक घर में लूट की घटना हुई है. पीड़ितों के मुताबिक, घर में चार लोग इन्कम टैक्स अधिकारी बनकर आए. उन्होंने पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर करीब 25 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. जल्द मामले को हल कर लिया जाएगा.

रिपोर्टः हरप्रीत सिंह

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें