scorecardresearch
 

केरल: आपस में भिड़े दो स्कूल के छात्र, लाठी और लात-घूंसों की बरसात

ये घटना Karuvanpoyil Higher Secondary School और Koduvally Higher Secondary School के बीच की बताई जा रही है. किसी पुराने विवाद को लेकर छात्रों में तनाव चल रहा था.

केरल में आपस में भिड़े दो स्कूल के छात्र केरल में आपस में भिड़े दो स्कूल के छात्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केरल में आपस में भिड़े दो स्कूल के छात्र
  • लाठी और लात-घूंसों की बरसात

केरल के कोझिकोड इलाके में चौंकाने वाली घटना देखने को मिली है. दो स्कूल के छात्र आपस में बुरी तरह भिड़ लिए. ये भिड़त इतनी भयानक रही कि छात्रों ने एक दूसरे को मारने के लिए लाठी,पत्थर तक का इस्तेमाल कर लिया. इस घटना में किसी के भी घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस ने भी कोई केस दर्ज नहीं किया है.

आपस में भिड़े दो स्कूल के छात्र

ये घटना Karuvanpoyil Higher Secondary School और Koduvally Higher Secondary School के बीच की बताई जा रही है. किसी पुराने विवाद को लेकर छात्रों में तनाव चल रहा था. लेकिन बुधवार दोपहर को दोनों स्कूल के छात्र आमने-सामने आ गए और ये लड़ाई शुरू हो गई. जानकारी के मुताबिक पुलिस के आने से पहले ही इस लड़ाई पर काबू पा लिया गया था. स्थानीय लोगों ने किसी तरह छात्रों को शांत किया और तनाव को कम करने का प्रयास रहा.

किस बात पर विवाद?

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जहां पर छात्र एक दूसरे को लगातार लात-घूंसों से मार रहे हैं. पुलिस की माने तो किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है, ऐसे में कोई केस भी रेजिस्टर नहीं किया गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक एक फुटबॉल ग्राउंड को लेकर दो स्कूल के छात्रों के बीच विवाद शुरू हुआ था. वहीं विवाद बाद में इतना बड़ा बन गया कि उसने हिंसक रूप ले लिया.

बताया गया है कि इससे पहले भी इन दोनों स्कूल के छात्र एक दूसरे से भिड़ चुके हैं. लेकिन तब लड़ाई ने कभी भी हिंसक रूप नहीं लिया था. लेकिन बुधवार को दोनों पक्षों ने आपा खो दिया लड़ाई हिंसक हो गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें