scorecardresearch
 

UP: कौशांबी में बाइक सवार बदमाश ने महिला बैंक मैनेजर पर किया एसिड अटैक, गंभीर रूप से झुलसी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बाइक सवार बदमाश ने महिला बैंक मैनेजर पर एसिड फेंक दिया. इससे बैंक मैनेजर गंभीर रूप से झुलस गई. आसपास से लोगों ने बैंक मैनेजर को अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी की तलाश की जा रही है.

X
मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामले की जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बाइक सवार बदमाश ने महिला बैंक मैनेजर पर एसिड से अटैक कर दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. एसिड अटैक से स्कूटी सवार बैंक मैनेजर गंभीर रूप से झुलस गई. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया. चीख-पुकार सुनकर लोग जमा हो गए. लोगों ने बैंक मैनेजर को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना के बाद चरवा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया.

चायल सीओ श्यामकांत, एएसपी समर बहादुर सिंह, एसपी हेमराज मीना एसओजी टीम के साथ पहुंचे. आरोपी को पकड़ने के एसपी ने तीन टीमों का गठन किया है. पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से भी पूछताछ कर रही है. घटना चरवा कोतवाली के चिल्लासाहबाजी गांव के पास की है.

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के हिम्मतगंज की युवती कौशांबी में बैंक ऑफ बड़ौदा में बैंक मैनेजर के पद पर तैनात है. दीक्षा सोनकर स्कूटी से सोमवार को बैंक जा रही थी. इसी बीच चिल्लासाहबाजी के गांव के पास पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने बैंक मैनेजर पर एसिड फेंक दिया. एसिड अटैक के बाद बैंक मैनेजर गिर पड़ीं. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए.

आसपास के लोगों ने बैंक मैनेजर को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया. बैंक मैनेजर की हालत को नाज़ुक देख प्रयागराज के हायर हेल्थ सेंटर भेजा गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. अब तक पुलिस आरोपी का पता नहीं लगा सकी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ASP हेमराज मीणा ने कहा कि सोमवार सुबह करीब 11:15 बजे सूचना मिली थी कि एक युवती बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर है, उस पर किसी बाइक सवार ने एसिड अटैक कर दिया है. युवती को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया गया है. घटना को लेकर केस दर्ज किया जा रहा है. जांच के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं. जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें