scorecardresearch
 

Kanpur: छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश का आरोपी बीजेपी पार्षद का भतीजा, पुलिस नहीं कर पा रही गिरफ्तार

कानपुर में बीजेपी पार्षद के भतीजे पर छात्रा से छेड़छाड़ और अपहरण करने का आरोप है. घटना 9 सितंबर की है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर 10 तारीख को एफआईआर दर्ज की गई थी. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़िता के पिता का कहना है कि डर की वजह से बेटी घर से नहीं निकल रही है.

X
पुलिस चौकी कृष्णा नगर क्षेत्र की घटना
पुलिस चौकी कृष्णा नगर क्षेत्र की घटना

लखीमपुर कांड में कार्रवाई को लेकर घिरी उत्तर प्रदेश पुलिस सख्त कदम उठाने के दावे कर रही है. इसी बीच कानपुर में बीच सड़क नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और उसका अपहरण करने की कोशिश हुई. मामले के आरोपी बीजेपी पार्षद के भतीजे को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

इतना ही नहीं, आरोपी कितना बेखौफ है इसकी बानगी तब देखने को मिली, जब सोशल मीडिया में उसका एक वीडियो वायरल हुआ. वह पिस्टल के साथ वीडियो वायरल कर आतंक फैला रहा है. बीजेपी पार्षद पीड़ित छात्रा के घर जाकर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है.

दोस्तों को भेजकर बनवाता है वीडियो- पीड़िता 
छात्रा ने परिजनों के साथ पुलिस कमिश्नर से मिलकर शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया, "बीजेपी पार्षद गोपाल गुप्ता का भतीजा तिलक गुप्ता उसके पीछे पड़ा है. दोस्तों को पत्रकार बनाकर जबरन मेरे घर भेजता है और मेरा वीडियो बनवाता है."

लड़की ने आगे कहा, "इन वीडियो को वायरल कर वह मुझे बदनाम कर रहा है. मैं डर की वजह से कोचिंग और स्कूल भी नहीं जा पा रही हूं. आरोपी के दोस्त धमकी देते हैं."

FIR दर्ज लेकिन गिरफ्तारी नहीं 
लड़की के पिता ने कहा, "बेटी से 9 सितंबर को तिलक ने बीच रोड पर छेड़छाड़ की थी. उसने दोस्तों के साथ बेटी को उठा ले जाने की कोशिश की थी. 10 तारीख को एफआईआर दर्ज कराई गई. लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है."

उन्होंने आगे कहा, "आरोपी लड़के के चाचा और बीजेपी पार्षद गोपाल गुप्ता घर आकर दबाव बना रहे हैं. डर की वजह से बेटी घर से नहीं निकल रही है. हमें समझ नहीं आ रहा है कि हम कहां जाएं और क्या करें."

गिरफ्तारी की हो रही कोशिश- एडीसीपी 
पीड़िता के पिता ने पुलिस सवाल किया है, अगर फरार आरोपी किसी घटना को अंजाम देता है, तो उसका जिम्मेदार कौन होगा. उन्हें डर है कि पुलिस पार्षद के दबाव में आकर कार्रवाई में लचर रवैया न अपना ले. 

मामले में एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव  का कहना है कि छात्रा शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी लड़का फरार है। उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें