scorecardresearch
 

कर्नाटक: उधारी नहीं लौटाने पर सरेआम दौड़ाकर की हत्या, दिल दहला देगा VIDEO

कर्नाटक के कलबुर्गी में उधारी के पैसे वापस नहीं करने के विवाद में एक व्यक्ति की रोड पर दौड़ाकर सरेआम हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसका सीसीटीवी फुटेज देखकर आप कांप जाएंगे...

X
सीसीटीवी में कैद हुई हत्या की वारदात.
सीसीटीवी में कैद हुई हत्या की वारदात.

कर्नाटक के कलबुर्गी में सरेआम धारदार हथियारों से हमला कर एक शख्स की हत्या कर दी गई. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से आराम फरार हो गए.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, कलबुर्गी के रहने वाले जमीर नाम के युवक ने परिचित समीर से 9 हजार रुपए उधार लिए थे. समीर ने जब कुछ समय बाद उधारी के पैसे वापस मांगे, तो जमीर टालने लगा. बताया जा रहा है कि काफी समय से जमीर पैसे नहीं लौटा रहा था.

इसको लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा. शनिवार को जब जमीर जेवरगी रोड के पास से गुजर रहा था. इस दौरान समीर ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर जमीर पर हमला कर दिया.

यहां देखें वीडियो

जैसे ही समीर ने धारदार हथियार से हमला किया, तो जमीर भागने लगा. समीर और आकाश ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और गिराकर उस पर ताबड़तोड़ वार किए. गंभीर रूप से घायल होने की वजह से जमीर की मौके पर ही मौत हो गई. 

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय रोड पर काफी ट्रैफिक चल रहा था. 

सड़क पर भी काफी भीड़ थी, लेकिन आने-जाने वालों ने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस वारदात को लेकर जांच-पड़ताल कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें