scorecardresearch
 

जोधपुर: जालौर NSUI का जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, रीट मामले में तलाश रही थी पुलिस

लोहावट पुलिस ने जालौर NSUI के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस रीट मामले में उसकी तलाश कर रही थी.

X
जालौर NSUI का जिलाध्यक्ष विकास मांजू जालौर NSUI का जिलाध्यक्ष विकास मांजू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जिलाध्यक्ष विकास मांजू गिरफ्तार
  • एसपी अनिल कयाल ने की पुष्टि

जोधपुर जिले की लोहावट पुलिस ने जालौर NSUI के जिलाध्यक्ष विकास मांजू को गिरफ्तार कर लिया है. रीट मामले में पुलिस को काफी समय से मांजू की तलाश थी. जोधपुर ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने इसकी पुष्टि की है.

राजस्थान जल रहा और महारानी के स्वागत में जुटे हैं मुख्यमंत्री - शेखावत
उधर, राजस्थान के जोधपुर में पिछले दिनों हुए हिंसा में राजस्थान के केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरा. उन्होंने कहा कि राजस्थान जल रहा और मुख्यमंत्री कांग्रेस की महारानी के स्वागत की तैयारी में लगे हैं. शेखावत ने मुख्यमंत्री पर केंद्र सरकार की हर योजना में असहयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसका खामियाजा राज्य की जनता को भुगतना पड़ा है.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री आत्ममुग्ध बीमारी से ग्रस्त हैं. विधायकों को किसी की चिंता नहीं है. गहलोत सरकार के मंत्री, विधायक, उनके परिवार के लोग और राज्य के अफसर बेलगाम हुए हैं. मुख्यमंत्री ने राजस्थान को अराजकता की ओर धकेला है. शेखावत ने कहा कि राजस्थान दंगों की आग में जल रहा है.

उन्होंने कहा कि करौली में हिंदू नववर्ष पर हिंसा हुई और मुख्यमंत्री कार्रवाई पर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. भरतपुर, जोधपुर और भीलवाड़ा को अराजक लोगों के हाथ में सौंप दिया है.  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता को धोखा दिया है और अब जनता गहलोत सरकार से मुक्ति चाहती है.

राज्य में भाजपा बनाएगी सरकार
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के उत्थान का लक्ष्य लेकर काम करती है. वर्तमान में भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, जिसके पास सबसे अधिक सांसद और विधायक हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी और इसके बाद लोकसभा चुनाव में तीसरी बार भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें