scorecardresearch
 

Jharkhand: पति के सामने पत्नी से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

Jharkhand: पलामू में एक महिला से 6 लोगों ने उसके पति के सामने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दो लोगों को अरेस्ट किया है. अन्य की तलाश की जा रही है.

X
पति के सामने किया महिला से गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पति के सामने किया महिला से गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

झारखंड में पलामू में 22 साल की विवाहित महिला से छह लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही दो आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है, जबकि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. महिला के पति की शिकायत के बाद पीड़िता को सतबरवा थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय ने मेडिकल जांच के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर भेज दिया है.

जिले के सतबरवा थाने पहुंचे पीड़िता के परिजन ने जानकारी दी कि घटना बीते शनिवार रात की है. पीड़ित महिला अपनी ससुराल में झगड़ा होने के बाद पैदल मायके के लिए चल पड़ी थी. शाम होते ही लोग उसे मनाकर वापस ससुराल ले जाने के लिए आए थे, लेकिन महिला नहीं मानी.

इसके बाद मायकेवालों ने ही जैसे-तैसे मनाकर दामाद के संग अपनी बेटी को ससुराल के लिए रवाना किया. इसी बीच पीड़िता के पति ने अपने साढू के भाई को भी साथ चलने के लिए बुला लिया. दोनों लोग ही महिला को बाइक पर बैठाकर ले जाने लगे.

झारखंडः पति के सामने पत्नी के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, महिला की हालत गंभीर

भलुआही घाटी के पास पहुंचे तो छह अज्ञात लोगों ने उनके मोबाइल और बाइक छीन लिए और तीनों को मारा-पीटा. आरोपियों ने करीब चार घंटे तक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान पीड़िता के पति को बंधक बनाए रखा.

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के पति को वहीं छोड़ दिया और फिर महिला समेत दूसरे शख्स को बाइक पर बैठाकर दूसरी जगह ले जाने लगे.

कार को देख महिला के किया शोर 

इसी दौरान मनिका थाना के साधवाडीह गांव में एक कार देखते ही महिला चिल्लाने लगी. इससे बाइक असंतुलित होकर गिर पड़ी. शोर सुनने के बाद ग्रामीण एकत्रित हो गए.

ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ लिया और मारपीट कर दी. दूसरी ओर, अन्य आरोपी भी बंधक बनाए महिला के पति को छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़िता के पति ने रात में ही थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई. 

परिजनों का कहना है कि पीड़िता की हालत बेहद  खराब है. रात से ही वह काफी भयभीत हैं. सतबरवा पुलिस ने घटना में शामिल एक बाइक को बरामद कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें