scorecardresearch
 

देवरानी को बाल पकड़कर घसीटती रही जेठानी, नीचे गिराकर मारती रही लातें, वायरल हो गया Video

Kanpur News: वायरल वीडियो में जेठानी अपनी देवरानी को बाल पकड़कर घर से खींचकर लाती है. साथ ही महिला की बेटी भी अपनी चाची को पीटने में शामिल हो जाती है. मां-बेटी दोनों ही उसको गिरा-गिराकर लातों से मारती हुई नजर आती हैं.

X
जेठानी ने अपनी देवरानी को जमकर पीटा. (फोटो:Aajtak) जेठानी ने अपनी देवरानी को जमकर पीटा. (फोटो:Aajtak)

कानपुर की महिलाओं में लगता है कि बुल फायटर बनने की सनक सवार हो गई है. शायद तभी तो यहां की महिलाएं पिछले कुछ दिनों से जमकर मारपीट करती नजर आ रही हैं. पिछले दो महीनों से लाठी और चप्पल चलाती महिलाओं के वीडियोज भी लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बिल्हौर इलाके के एमा गांव से सामने आया है. जहां जेठानी ने अपनी बेटी के संग मिलकर देवरानी को जमकर मारा पीटा.  
 
दरअसल, गुरुवार को गांव की ननकी ने अपनी देवरानी नन्ही को सरेआम घर से खींचकर बाहर सड़क पर पटक-पटककर मारा. इस दौरान उसकी बेटी सोनी भी अपनी मां के साथ महिला को लातों से मारती रही. हैरानी की बात यह है कि आसपास की कई महिलाएं खड़ी होकर सारा नजारा देखती रहीं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. देखें Video:-

इस मामले में कानपुर आउटर के पुलिस अधीक्षक (SP) तेज स्वरूप सिंह का कहना है कि नन्ही की तरफ से उसकी जेठानी ननकी और उसकी बेटी सोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. दोनों के बीच देवरानी और जेठानी की आपसी लड़ाई थी. इसी के चलते जेठानी ने बेटी के साथ मिलकर देवरानी को मारा था. घटना का वीडियो वायरल हुआ. अब पुलिस FIR दर्ज करके कानूनी कार्यवाही करने जा रही है. इस मामले में एसपी ने फोन पर जानकारी दी है. 

कानपुर में इसके कुछ ही दिन पहले महिला ने अपने पड़ोसी को लाठी-डंडे से पीट दिया था. इसके अलावा हाल ही में एक पत्नी ने अपने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी थी. यही नहीं, कई महिलाएं पड़ोसियों के साथ मारपीट कर चुकी हैं. इन मामलों ने पुलिस ने सभी आरोपी महिलाओं को जेल भी भेजा है, लेकिन इसके बावजूद हिंसक घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें