scorecardresearch
 

Bihar News: जेडीयू कार्यकर्ता की पत्नी की निर्मम हत्या, बच्चों ने कहा- हमने कातिल को देखा है

Bihar News: जेडीयू कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार ने बताया कि पत्नी के दुपट्टे से उसका गला दबा कर मार दिया गया. पत्नी नगमा के शरीर पर मारपीट होने के निशान मिले हैं. 

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • JDU कार्यकर्ता की पत्नी की हत्या
  • पानी की टंकी लेकर हुआ था विवाद

Bihar News: बिहार के कटिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) कार्यकर्ता की पत्नी की विवाद में हत्या कर दी गई है. जेडीयू कार्यकर्ता का नाम अब्दुल सत्तार है. वह जेडीयू के कर्मठ कार्यकर्ता बताए जाते हैं. अब्दुल सत्तार की पत्नी की नगमा की मारपीट करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई है. मृतक नगमा की उम्र 34 साल बताई गई है.

मामला कटिहार के फलका थाना के मघेली पंचायत के बड़ी चातर नहर टोला गांव का है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को घंटों तक बंधक बनाए रखा. सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष को ग्रामीणों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. स्थानीय लोगों के मुताबिक, ग्रामीणों की भीड़ बढ़ने के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया.

मौके पर एसपी और डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े परिजनों ने फलका थाना पुलिस को बताया कि मंगलवार को मृतका का पति अब्दुल सत्तार एक शादी में शामिल होने गया था. जब वह घर वापस लौटा तो उसने पत्नी नगमा भारती को मरा हुआ पाया.

जेडीयू कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार ने बताया कि पत्नी के दुपट्टे से उसका गला दबा कर मार दिया गया. पत्नी नगमा के शरीर पर मारपीट होने के निशान मिले हैं. वहीं, अब्दुल सत्तार के बच्चों ने बताया कि उनके बड़े चाचा वजीर चाचा ने घटना को अंजाम दिया है.

अब्दुल सत्तार के मुताबिक, पानी की टंकी से लगातार जल बहने को लेकर विवाद था. पानी फिल्टर सफाई के दौरान कुछ पानी बड़े भाई के आंगन में चला गया था. उसको लेकर एक महीने पहले भी विवाद हुआ था. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिस कारण उसके बड़े भाई ने नगमा की हत्या कर दी. बुधवार तक विवाद जारी था.

अब्दुल सत्तार के समर्थन में आए ग्रामीण मृतका नगमा के शव को उठाने नहीं दे रहे थे. बाद में थानाध्यक्ष उमेश पासवान और स्थानीय जन प्रतिनिधियों के समझाने पर मामला शांत हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें