scorecardresearch
 

पुलिस के डंडे पड़ते ही बदमाश बोल उठे, 'अपराध करना पाप है, Police हमारी बाप है'

चाकू की दम पर लूट और लोगों पर हमला करने वाले बदमाशों का इंदौर की राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने जुलूस निकाला. बदमाशों का उन्हीं के इलाके में जुलूस निकालने के साथ कान पकड़कर उठक बैठक लगवाई गई. अब आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

X
बदमाशों का जुलूस निकालती इंदौर पुलिस
बदमाशों का जुलूस निकालती इंदौर पुलिस

इंदौर में चाकूबाजी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस ने जुलूस निकाला. रंगदारी करने, चाकू की दम पर लूट करने और तोड़फोड़ की घटनाओं का अंजाम देने वाले इन बदमाशों से सरेआम उठक बैठक भी लगवाई.

इंदौर की राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने लोगों के मन में बैठे खौफ को खत्म करने के लिए बदमाशों से पूरे मोहल्ले के सामने उठक-बैठक भी लगवाई. कान पकड़पर बदमाश बोलते दिखे, 'अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है.'

पुलिस ने जिन बदमाशों का जुलूस निकाला है, उनमें आरोपी विष्णु उर्फ चम्मू, सोनू तंवर और एक अन्य शामिल हैं. पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने आईपीएस कॉलेज के पास एबी रोड पर एक बस रोककर स्टाफ से शराब के लिए रुपयों की मांग करने की बात कबूली है.

मांग पूरी नहीं होने पर तीनों ने बस में तोड़फोड़ करते हुए अंदर बैठे लोगों पर चाकू से हमला कर दिया था. इस वारदात में कई लोग चाकू लगने से घायल हो गए थे. एक और वारदात में आरोपियों ने मजदूरों से चाकू की नोक पर लूट की थी.

कड़ी कार्यवाही के दिए गए थे आदेश

शहर में बढ़ते अपराध को ध्यान में रखते हुए इंदौर के सभी थानों आदेश दिया गया है. आदेश में पुलिस के आलाअधिकारियों ने अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही. जिसके बाद राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने बदमाशों का उन्हीं के इलाके में जुलूस निकाला और उठक-बैठक भी लगवाई.

पहले भी निकाला है पुलिस ने जुलूस

पहले भी इंदौर पुलिस बदमाशों का जुलूस निकाल चुकी है. चाकूबाजी करने वालों को पुलिस उनकी इलाकों में ही जाकर अच्छे से सबक सिखाती है और फिर सरेआम उनका जुलूस भी निकालती है. कई मामलों में पुलिस ने बदमाशों की उनके इलाकों में जाकर अच्छे से पिटाई भी की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें