scorecardresearch
 

UP: बॉस कहता था, "मुझसे गंदी बातें करो", बिजली विभाग की महिला कर्मचारी ने छोड़ी नौकरी

बांदा में बिजली विभाग से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां काम करने वाली महिला संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर ने आरोप लगाया है कि उसके साथ उसके साथ काम करने वाला सहयोगी सहायक अभियंता (AE) बदतमीजी करते हैं. इतना ही नहीं ऑफिस में भी कमरा बंद करके गंदी हरकत करते हैं.

X
बिजली विभाग (बांदा)
बिजली विभाग (बांदा)

उत्तर प्रदेश के बांदा में बिजली विभाग के इंजीनियर की गंदी हरकतों से परेशान एक महिला ने संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी छोड़ दी. महिला ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने पीड़ित संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर की शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. मामला शहर कोतवाली के एक इलाके का है.

पीड़ित युवती ने आरोप लगाते हुए कहा, "मैं बांदा की रहने वाली हूं. मैं बिजली विभाग बांदा में सहायक अभियंता (AE) नवीन कुमार के ऑफिस में कंप्यूटर ऑपरेटर थी. वो मेरे साथ बदतमीजी करते थे. मुझे अपने घर बुलाते थे. रूम में गंदी-गंदी हरकतें करते थे. ऑफिस में भी मेरे साथ कमरा बंद कर गंदी हरकत करते थे. मैं नवीन कुमार से बहुत परेशान थी."

पीड़ित युवती ने आगे बताई, "इसलिए मैंने बिजली विभाग में संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी छोड़ दी. इसके बाद भी नवीन कुमार गंदे-गंदे मैसेज, फोटो भेजा करते हैं. फोन करके भी गंदी बातें करते हैं. इस बारे में मैंने अपने माता-पिता को बताया है और थाना जाकर शिकायत दर्ज कराई है. मैं आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करती हूं. जरूरत पड़ी तो मैं लखनऊ जाकर सीएम योगी आदित्यनाथ से भी कार्रवाई की मांग करूंगी."

सहायक अभियंता (AE) ने आरोपों को किया खारिज
मामले में आरोपी सहायक अभियंता नवीन कुमार से बात की गई. उन्होंने बताया, "मेरे ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. मैं शादीशुदा हूं. लड़की मुझे जबरन फंसा रही है. मेरा ट्रांसफर भी महोबा किया जा चुका है. पूर्व में भी ऐसा कार्य इस लड़की द्वारा किया जा चुका है."

बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया, "महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. जांच के दौरान जो भी साक्ष्य मिलेंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें