scorecardresearch
 

युवक ने लड़की को बुलाया OYO, बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पीड़िता ने चप्पल से पीटा, Video

फरीदाबाद के पल्ला में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा कि एक युवक को कुछ युवकों ने पकड़ रखा है. वीडियो में पिटने वाला युवक विशेष समुदाय से है. आरोप है कि उसने अपने ही पड़ोस की छात्रा से रेप करने की कोशिश की थी. मगर, उस समय छात्रा बचकर निकल गई थी.

X
पीड़िता ने चप्पल से की पिटाई
पीड़िता ने चप्पल से की पिटाई

फरीदाबाद के पल्ला में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवकों ने एक युवक को पकड़ रखा है. इसके बाद दो युवतियां उसकी चप्पलों से पिटाई कर रही हैं. युवती की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, वीडियो में पिटने वाला युवक विशेष समुदाय से है. आरोप है कि उसने अपने ही पड़ोस की छात्रा से रेप करने की कोशिश की थी. मगर, उस समय छात्रा बचकर निकल गई. इसके बाद आरोपी ने छात्रा को बार-बार कॉल करके धमकी देता था.

फिर उसे OYO होटल में मिलने के लिए बुलाया. छात्रा ने यह बात पहले अपने परिजनों को बता दी. इसके बाद उन लोगों ने बजरंग दल के लोगों को सूचना दी. 

पीड़िता ने चप्पल से की पिटाई 

इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और परिजनों ने होटल पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया. फिर मौके पर ही युवती को न्याय दिलाने की कार्रवाई शुरू की गई. छात्रा से सरेआम आरोपी युवक को चप्पलों से पिटवाया गया. वहां मौजूद लोगों ने पिटाई करने का वीडियो बना लिया. फिर उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  

यहां देखें वीडियो...

रेप के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने रेप का प्रयास करने का मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे अदालत में पेश किया गया. 

मामले में पल्ला थाना के एसएचओ योगेश कटारिया ने बताया, "पीड़ित छात्रा ने शिकायत में कहा है कि विशेष समुदाय का युवक ने उसके साथ रेप करने करने की कोशिश की थी. इसके बाद आरोपी बार-बार कॉल करके धमकी देता था. फिर अब होटल में मिलने बुलाया है. इसके आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें