scorecardresearch
 

BIHAR: "महतो जी के कट्टा, तोहरा दुपट्टा"... गाने पर हर्ष फायरिंग, देखिए Video

Bihar News: मोतिहारी में हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, एक बर्थडे पार्टी में "महतो जी के कट्टा, तोहरा दुपट्टा" गाना बज रहा था. मामला सुगौली थाना क्षेत्र के लामोनिया गांव की बताई जा रही है. 

X
बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग
बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग

बिहार के मोतिहारी जिले में हर्ष फायरिंग एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें "महतो जी के कट्टा, तोहरा दुपट्टा" गाने पर हर्ष फायरिंग की जा रही है. अभी हर्ष फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पाई है. मामला सुगौली थाना क्षेत्र के लामोनिया गांव का बताया जा रहा है. 

यहां एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में कुछ मनचले लड़के डीजे की धुन पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे थे. कुछ लड़के डांस करते-करते अपने हाथों में पिस्टल लहराने लगते हैं. इसी दौरान एक लड़का पिस्टल से फायरिंग करने लगता है. वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.  

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो के जरिये सुशासन की सरकार को दुहाई दे रहे हैं. उनका कहना है कि प्रशासन की सख्ती के बाद भी इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जिले में लगातार हर्ष फायरिंग की घटनाएं हो रही हैं. 

मामले में मोतिहारी के एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने कहा, "मामले की जानकारी मिली है ऐसा वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. यह सुगौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. सुगौली थाने को निर्देश दिया गया है कि जल्द से जल्द इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाए. साथ ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें