scorecardresearch
 

गुरुग्रामः प्रिंस हत्याकांड के आरोपी को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने खारिज की याचिका

हाईकोर्ट ने भोलू की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए उसे खारिज कर दिया. प्रिंस की हत्या के मामले में आरोपी भोलू लगातार जमानत की मांग कर रहा है.

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट (फाइल फोटो) पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका
  • सीबीआई ने बस कंडक्टर को दी थी क्लीन चिट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक स्कूली छात्र की हत्या ने देश को झकझोर दिया था. स्कूली छात्र प्रिंस की हत्या के मामले में आरोपी छात्र भोलू (काल्पनिक नाम) है. प्रिंस हत्याकांड के आरोपी भोलू ने हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में बुधवार को भोलू की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई.

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने भोलू की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए उसे खारिज कर दिया. प्रिंस की हत्या के मामले में आरोपी भोलू लगातार जमानत की मांग कर रहा है. भोलू की जमानत याचिका को अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने भी खारिज कर दिया है. गौरतलब है कि एक स्कूल के छात्र प्रिंस की स्कूल कैंपस में ही हत्या हो गई थी.

प्रिंस की हत्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने उस स्कूल बस के कंडक्टर को ही आरोपी बनाया था जिससे वह आता-जाता था. प्रिंस की हत्या के मामले में बस कंडक्टर को भी काफी समय तक जेल में रहना पड़ा था. बस कंडक्टर खुद को निर्दोष बताता रहा. बस कंडक्टर के परिजन भी उसे पूरी तरह से निर्दोष बताते रहे थे लेकिन पुलिस ने किसी की एक नहीं सुनी थी.

सीबीआई ने कंडक्टर को दी थी क्लीन चिट

गुरुग्राम के एक स्कूल में प्रिंस की बेरहमी से हत्या किए जाने के मामले की जांच बाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी गई थी. सीबीआई जांच में बस कंडक्टर को क्लीन चिट दे दी थी. सीबीआई ने ही तफ्तीश के बाद छात्र भोलू को इस मामले में आरोपी बनाया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें