scorecardresearch
 

UP: हमीरपुर में लड़की को निर्वस्त्र कर पीटने वाले 6 युवकों में से 5 गिरफ्तार, Video हुआ था वायरल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में लड़की और उसके दोस्त की पिटाई करने और लड़की को निर्वस्त्र कर अश्लीलता का वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने 6 में से 5 दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी भी एक अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस को अभी तक लड़की और उसके दोस्त के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है.

X
हमीरपुर में लड़की से अश्लीलता करने वाले 5 गिरफ्तार
हमीरपुर में लड़की से अश्लीलता करने वाले 5 गिरफ्तार

यूपी के हमीरपुर जिले में लडकी के साथ दरिंदगी का शर्मनाक वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने 6 में से 5 दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं. हमीरपुर के एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस पूरे मामले का खुलासा किया. 

हमीरपुर के एसपी बताया कि 16 अगस्त को पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ शहर के बाहर स्थित सिटी फारेस्ट में घूम रही थी तभी 6 लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और दोनों की बेरहमी से पिटाई की. इसके साथ ही लड़की के कपड़े उतारकर उसके साथ अश्लीलता करते हुए हैवानियत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. ये शर्मनाक वीडियो वायरल होने के बाद जिले में हड़कंप मच गया. इस मामले में हमीरपुर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिख रहे 6 दरिंदों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया और 6 में से 5 को जेल भेज दिया. 

5 में से 2 नाबालिग अपराधी

इन अपराधियों में से 2 नाबालिग हैं, जिन्हें मीडिया के सामने नहीं लाया गया है. पीड़ित लड़की और उसके दोस्त का अबतक पता नहीं चल सका है कि पीड़ित लड़की कौन थी और कहां की रहने वाली थी. एसपी शुभम पटेल ने बताया कि पीड़ित शहर से बाहर की भी हो सकती है. उसकी तलाश की जा रही है. लडकी का पता चलते ही उसको न्यायालय में पेश कर उसके बयान दर्ज करवाए जाएंगे. तभी पता चलेगा कि लडकी के साथ गैंगरेप हुआ या नहीं. 

ये है पूरा मामला 

हमीरपुर में 16 अगस्त को एक लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी. तभी 6 युवकों ने लड़की और उसके दोस्त की पिटाई की और कपड़े उतरवाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. अब पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, इनमें से 2 नाबालिग हैं, इसके अलावा पुलिस अब लड़की और उसके दोस्त की तलाश में जुटी हुई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें