scorecardresearch
 

बहन के संग जा रही लड़की के सिर में मारी गोली, फिर दूसरे दिन मिली 'आशिक' की भी लाश

Love Affair: प्रेम प्रसंग में युवती की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और आज सुबह आरोपी युवक की भी डेड बॉडी मिली है. पुलिस जांच में ओर तथ्य निकलने की गुंजाइश है. लड़की की सगाई के बाद यह पूरी घटना घटी.

X
युवती की हत्या के बाद आरोपी ने भी सुसाइड किया. युवती की हत्या के बाद आरोपी ने भी सुसाइड किया.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एकतरफा प्यार में युवती की हत्या
  • दूसरी जगह होने वाली थी युवती की शादी

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक लड़की की हत्या करने के बाद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया. शुरुआती जांच में पूरा मामला लव अफेयर से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि युवती की दूसरी जगह सगाई होने से नाराज होकर प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वारदात बीती शाम 8 बजे की है. शहर के मुरार थाना इलाके में बैजल कोठी के नजदीक रहने वाली साक्षी गुप्ता (20) को एक युवक ने गोली मार दी. साक्षी अपनी मौसी की लड़की के साथ जब सब्जी खरीदकर वापस घर जा रही थी, तभी एक युवक ने पीछा करते हुए इस वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए था. वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और गंभीर हालत में साक्षी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

युवती को सिर में गोली लगी

मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि युवती को सिर में गोली लगी थी. घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. शुरुआती पड़ताल में ही पुलिस को यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हुआ. वहीं, पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच करने में जुट गई. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने लगे ताकि आरोपी की पहचान हो सके.  

आज सुबह आरोपी का भी शव मिला

इसी बीच, दूसरे दिन सुबह यानी आज (मंगलवार) मेला ग्राउंड के नजदीक भाऊसाहब पोतनीस सोसाइटी के बाहर एक युवक का शव पड़ा मिला. उसकी पहचान गिर्राज कटारे के रूप में हुई. पड़ताल में पता चला कि यह वही आरोपी था जिसने बीती शाम साक्षी नामक युवती का मर्डर किया था. युवक ने खुद भी कट्टे से अपने सीने में गोली मारकर सुसाइड कर लिया.  

कट्टे से खुद को गोली मारकर युवक ने खुदकुशी कर ली.

चाट का ठेला लगाते हैं लड़की के पिता

पता चला कि साक्षी मूलतः शिवपुरी जिले के पिछोर की रहने वाली थी. उसके पिता ग्वालियर में किराए से रहकर चाट का ठेला लगाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं. बीते 4 अप्रैल को ही साक्षी की सगाई हुई थी और शादी 21 जून को होनी थी. शादी की खरीदारी के लिए ही वह अपने पिता के पास आई हुई थी.

एकतरफा प्यार में वारदात को दिया अंजाम

वहीं, माना जा रहा है कि गिर्राज कटारे एकतरफा प्यार के चलते साक्षी की इस शादी से परेशान हो उठा था. इसी खुन्नस में उसने पहले तैयारी के साथ साक्षी को गोली मारी और फिर खुद ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.  
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें