scorecardresearch
 

गुजरात: मोबाइल विवाद में पिता ने बेटे पर कर दी फायरिंग, अस्पताल में भर्ती

गुजरात के सूरत में आर्मी से रिटायर पिता ने मोबाइल को कम यूज करने के विवाद में अपने बेटे के ऊपर फायरिंग कर दी, जिसमें बेटे को गोली लग गई और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या की कोशिश का मामला दर्ज करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

X
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

गुजरात के सूरत में मोबाइल चलाने को लेकर हुए विवाद में पिता ने अपने सगे बेटे पर दो राउंड फायरिंग कर दी. हाथ में गोली लगने से बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है, उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं कामरेज थाना पुलिस ने रिटायर्ड फौजी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

सूरत के कामरेज इलाके में आर्मी से रिटायर्ड पिता ने अपने बेटे को मोबाइल का इस्तेमाल कम करने के लिए कहा. इससे नाराज बेटे ने अपने पिता के ऊपर वाइपर से हमला कर दिया. बेटे की हरकत से नाराज पिता ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से उसके ऊपर फायरिंग कर दी. दो राउंड की फायरिंग में बेटे के हाथ में गोली लग गई, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कामरेज थाना पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

15 साल के बेटे ने किया था पिता पर हमला 

धर्मेंद्र भाई ओमप्रकाश रिटायर्ड फौजी हैं और कामरेज इलाके के वाव गांव की चंद्र दर्शन सोसायटी में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं. फिलहाल वह सूरत में बॉडीगार्ड के तौर पर नौकरी करते हैं. मंगलवार देर रात जब वह अपनी नौकरी से वापस लौटे तो उन्होंने अपने 15 साल के बेटे को मोबाइल कम इस्तेमाल करने के लिए कहा और उसे डांट दिया. इस बीच उनकी पत्नी से भी बहस शुरू हो गई. इस बहस के बीच आरोपी धर्मेंद्र के बेटे ने उन पर वाइपर से हमला कर दिया, जिसमें वो लहूलुहान हो गए. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

बेटे की करतूत से गुस्साए रिटायर्ड फौजी पिता ने पत्नी और बेटे की ओर दो राउंड फायरिंग कर दी. उनके द्वारा चलाई गई गोली बेटे के हाथ में लग गई, जिसे इलाज के लिए कामरेज थाना क्षेत्र के खोलवड इलाके में दीनबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फायरिंग की आवाज सुनकर सोसायटी के लोग भी इकठ्ठे हो गए और पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के खिलाफ पत्नी की हत्या की कोशिश में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें