scorecardresearch
 

Greater Noida: कार लूटने की वारदात को अंजाम देने वाला अरेस्ट, मुठभेड़ के दौरान लगी गोली

ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने शातिर कार लुटेरे को गिरफ्तार किया है. पुलिस को पूछताछ में आबिद ने बताया कि बीते 20 अक्टूबर को उसने अपने साथी सचिन और साहिल के साथ मिलेनियम स्कूल के पास बंधक बनाकर एक शख्स से कार लूटी थी. पुलिस ने सचिन और साहिल को बीते 28 अक्टूबर को ही गिरफ्तार कर लिया था.

X
एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने बदमाश को पकड़ा (फोटो-आजतक)
एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने बदमाश को पकड़ा (फोटो-आजतक)

ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक 3 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि यह बदमाश बेहद ही शातिर किस्म का लुटेरा है, जो बंधक बनाकर कार लूटने की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी. 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान मोटरसाइकिल से शख्स आता दिखा. पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग हुई और एक गोली उसके पैर में लगी. जिसमें वो घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा और पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने जब शिनाख्त की तो पता चला कि यह वांछित बदमाश आदिब है. 

पुलिस को पूछताछ में आबिद ने बताया कि बीते 20 अक्टूबर को उसने अपने साथी सचिन आर साहिल के साथ मिलेनियम स्कूल के पास बंधक बनाकर एक शख्स से कार लूटी थी.  पुलिस ने इस मामले में सचिन और साहिल को बीते 28 अक्टूबर को ही गिरफ्तार कर लिया था. वहीं गुरुवार रात हुई मुठभेड़ के बाद आबिद भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया.  इसके पास से पुलिस को मोटरसाइकिल और एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है. 

इस मामले पर एडिशनल डीसीपी साद मियां ने बताया कि इस शातिर बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर बंधक बनाकर कार लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने उसके दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. यह बदमाश वांछित था इसे इलाज के लिए बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें