scorecardresearch
 

Zakir Hussain college: दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज की बिल्डिंग से कूदी बीए की छात्रा, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज में बीए हॉनर्स पॉलिटिकल साइंस द्वितीय वर्ष की छात्रा ने कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस को छात्रा की जेब से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी खुदकुशी का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है. पुलिस कॉलेज के कर्मचारी, छात्रा के दोस्त और परिजनों से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली में जाकिर हुसैन कॉलेज की छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली. यह घटना 19 सितंबर देर शाम की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया. जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया. छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने खुदकुशी के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है. 

जानकारी के मुताबिक, 20 साल की छात्रा का नाम विशाखा था और वो हरियाणा के गन्नौर की रहने वाली थी. वह जाकिर हुसैन कॉलेज में बीए हॉनर्स पॉलिटिकल साइंस द्वितीय वर्ष की छात्रा थी.

पुलिस को छात्रा की जेब से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि छात्रा किसी बीमारी से ग्रस्त थी जिसकी वजह से परेशान रह रही थी. 

छात्रा के खुदकुशी की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है. पोस्टमार्टम के बाद छात्रा का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इस घटना के बाद पुलिस कॉलेज के कर्मचारी, छात्रा के दोस्त और परिजनों से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया. इस घटना के बाद कॉलेज में मातम पसर गया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें