scorecardresearch
 

छिप-छिपकर मिलती थी, किराएदार महिला बेटी को ले गई... स्कूल से छात्रा के गायब होने पर परिजनों का आरोप

Bihar News: परिजनों ने चिंता जताई है कि कहीं उनकी बेटी मानव तस्करों के चंगुल में न फंस जाए. पुलिस से भी गुहार लगाई गई है कि जल्द से बेटी का पता लगाया जाए. पीड़ित परिवार ने अपनी एक किराएदार रह चुकी महिला पर बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया है.

X
स्कूल से गायब छात्रा श्रुति राय अपनी मां के साथ. (फाइल फोटो) स्कूल से गायब छात्रा श्रुति राय अपनी मां के साथ. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटी को पटना लेकर गई आरोपी महिला: परिजन
  • स्कूल में छिपकर मिलने आती थी महिला

बिहार के पूर्णिया के एक प्राइवेट स्कूल से छात्रा के गायब होने से हड़कंप मच गया है. 5वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का नाम श्रुति राय है. घटना के बाद परिजनों ने खजांची हाट थाने में एक महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. आशंका जताई जा रही है कि छात्रा के गायब होने में सीमांचल में सक्रिय मानव तस्करी गिरोह का हाथ हो सकता है, जो लड़कियों का गायब कर देते हैं.

श्रुति के पिता कृष्ण मोहन राय और मां मुन्नी राय मधुबनी के राजेंद्र नगर के रहने वाले हैं. इस मामले में पीड़िता की मां का कहना है कि उनके घर में पहले कविता सिंह नाम की एक महिला किराए पर रहती थी. उससे बाद में घर खाली करवा दिया गया था. उसी महिला ने उनकी बेटी को अगवा किया है और पटना लेकर चली गई है.

छिप-छिपकर स्कूल में मिलने आती थी महिला 

परिजनों ने दावा किया कि फ्रेंड ने उसी महिला के साथ श्रुति को जाते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि वह महिला कविता सिंह पहले भी आकर उसकी बेटी श्रुति से स्कूल में छिप-छिपकर मिलती थी.

बेटी की वापसी की गुहार

फिलहाल पुलिस परिजनों की ओर से दी गई जानकारी के आधार पर छानबीन में जुटी है. परिजन परेशान हैं कि कहीं उनकी बेटी मानव तस्करों के चंगुल में ना फंस जाए. परिजनों ने पुलिस से जल्द अपनी बेटी की वापसी की गुहार लगाई है. 

मामले की जांच जारी

इस मामले में खजांची हाट थाना  प्रभारी सुभाष कुमार ने कहा कि गायब छात्रा के परिजनों की ओर से आवेदन मिला है. उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल अभी अपहरण और गायब होने का पता नहीं चल पा रहा है. मामले की जांच जारी है. 

स्कूल गेट पर CCTV नहीं

वहीं, स्कूल के गार्ड निर्मल का कहना है कि स्कूल गेट पर सुरक्षा का कोई उपाय नहीं है. कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है. अंदर कैमरा लगा हुआ है. गार्ड ने कहा कि छुट्टी के समय एक लड़की गायब हो गई है. इसकी सूचना उन्हें मिली है. लेकिन स्कूल से कैसे गायब हुई? इसके बारे में पता नहीं है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें