scorecardresearch
 

मां-बाप के वादे पर बेटी को नहीं था यकीन, iPhone के लिए उठाया खौफनाक कदम

नागपुर शहर में आईफोन के लिए एक लड़की ने आत्महत्या कर ली. ​​​​​​​परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी ना होने के बावजूद माता-पिता ने आईफोन खरीदने का वादा किया था. हालांकि, आईफोन खरीदने में देरी हो रही थी. लड़की को ऐसा लग रहा था कि उसके माता-पिता उसके लिए आईफोन नहीं खरीदना चाहते. इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली.

X
आईफोन के लिए लड़की ने की आत्महत्या
आईफोन के लिए लड़की ने की आत्महत्या

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में आईफोन के लिए एक लड़की ने आत्महत्या कर ली. वह जिले के हिंगना कस्बे के रायसोनी कॉलेज की छात्रा थी. पुलिस ने मृतका के पिता का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

माता-पिता से आईफोन की मांग
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की ने शुक्रवार शाम अपने घर के बेडरूम में पंखे से लटक कर जान दे दी. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की ने कई बार अपने माता-पिता से उसके लिए एक आईफोन खरीदने के लिए कहा था. उसके माता-पिता गृह उद्योग चलाते हैं. 

इस वजह से कर ली आत्महत्या 
परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी ना होने के बावजूद उन्होंने आईफोन खरीदने का वादा किया था. हालांकि, आईफोन खरीदने में देरी हो रही थी. लड़की को ऐसा लग रहा था कि उसके माता-पिता उसके लिए आईफोन नहीं खरीदना चाहते. इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली.

दिल्ली में iPhone के लिए कातिल बना शख्स
आईफोन से जुड़ी एक और घटना दिल्ली से आई है. यहां आईफोन एक नाबालिग लड़के की हत्या का कारण बन गया. आईफोन नहीं देने पर एक शख्स ने 16 साल के लड़के की गोली मार कर हत्या कर दी. ये सनसनीखेज वारदात दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के जामिया इलाके में हुई है. मृतक का नाम मोहम्मद अब्दुल्ला है. 

पुलिस के मुताबिक, 30 सितंबर की देर शाम दिल्ली के जामिया नगर थाने में सूचना मिली कि अजीम डेयरी इलाके में 16 साल के एक लड़के को गोली लग गई है. लड़के को होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची तो वहां पर मोहम्मद शफी नाम का एक युवक मिला. शफी ने बताया कि देर शाम वह घर के अंदर मौजूद था. जब बाहर निकला तो उसने देखा कि उसका भाई खून से लथपथ हालत में सड़क के किनारे पड़ा है. अब्दुला को गली लगी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें