scorecardresearch
 

गाजियाबाद में हथियार दिखाकर आठवीं की छात्रा से दरिंदगी, भाई को कमरे में बंद कर पीटा

गाजियाबाद से आठवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. हथियार के बल पर पांच आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आठवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने लड़की के मुंहबोले भाई को बंधक बनाया और उसके साथ पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही लड़की के भाई को आरोपियों ने कमरे में बंद कर जमकर पीटा. पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया, 'मैं भाई के साथ धार्मिक स्थल से घर वापस जा रही थी. इसी दौरान, कुछ लोगों ने मुझे अगवा कर लिया. भाई को एक कमरे में बंद कर दिया गया और मेरे साथ गैंगरेप किया गया. इस दौरान हमलोगों ने बचने की कोशिश की, लेकिन वहां से बच निकलने में कामयाब नहीं हो सके.'

घर पहुंची छात्रा को गुमसुम देखकर घरवालों ने वजह पूछी तो पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. तुरंत ही मोदीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई. बदमाशों ने लड़की और उसके मुंहबोले भाई को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पिटाई और सामूहिक दुष्कर्म के बाद दोनों भाई-बहन बेहद डरे हुए थे. 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि छात्रा का मेडिकल किया जा रहा है. गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. बदमाशों को पकड़ने की कोशिश जारी है. जल्द पांचों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें