scorecardresearch
 

छोटे बेटे को लग गई थी मां के अफेयर की भनक, प्रेमी और बड़े बेटे संग मिलकर कलेजे के टुकड़े को मार डाला

Ghaziabad News: गाजियाबाद में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक मां ने अपने छोटे बेटे की हत्या कर दी. इस कत्ल में मां ने अपने प्रेमी और बड़े बेटे को सहयोगी बनाया था.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मां और बेटा पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मां और बेटा

अवैध संबंध और कत्ल के तो आपने कई मामले सुने होंगे, लेकिन यह मामला जुदा है. यह कहानी है मर्डर के आरोप में गिरफ्तार मां और उसके बेटे की. मां के अवैध रिश्ते की भनक छोटे बेटे को लग गई थी. इससे बौखलाकर मां ने अपने दूसरे बेटे के साथ मिलाकर छोटे बेटे को मौत के घाट उतार दिया.

यह हैरान कर देने मामला यूपी के गाजियाबाद है. 21 जुलाई को अनुज कुमार जगतपुरी इलाके से अचानक गायब हो गया था. अनुज की पत्नी ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आखिरी बार अनुज अपनी मां और भाई के साथ गाजियाबाद में देखा गया था.

इसके बाद पुलिस ने अनुज के भाई अभिषेक से पूछताछ शुरू की. अभिषेक से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने चौंकाने वाले खुलासे किए. अभिषेक ने बताया कि उसकी मां और उसने मिलकर खुद अपने भाई को कत्ल कर दिया. इसके बाद पुलिस ने अनुज की मां कृष्णा देवी को भी गिरफ्तार कर लिया.

कृष्णा देवी ने गुनाह कबूलते हुए कहा, उसका देवेंद्र नाम के एक शख्स के साथ अवैध संबंध था, जिसके बारे में अनुज को पता चल गया था. ऐसे में उसने देवेंद्र के साथ मिलकर अनुज की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर बेटे अभिषेक की मदद से अनुज की लाश को गधा पीर के पास फेंक दिया था.

पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे आरोपी देवेंद्र की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद से अनुज की पत्नी अंजली का रो-रो कर बुरा हाल है. घरवाले और आसपास के लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि मां भला अपने बेटे के साथ मिलकर दूसरे बेटे की जान भला कैसे ले सकती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें