scorecardresearch
 

झारखंड: 8वीं के छात्र ने स्कूल में टीचर पर तान दी पिस्तौल, मच गई अफरातफरी

झारखंड के गढ़वा जिले में आठवीं के छात्र ने स्कूल में पिस्टल लहराकर अपने टीचर को धमकी दी. इसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है. छात्र स्कूल में पहुंचकर प्रतिपूर्ति की राशि मांग रहा था. मामले की जांच की जा रही है.

X
घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी.
घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

झारखंड में गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय बिलासपुर में उस समय अफरातफरी मच गई, जब आठवीं के छात्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर टीचर को पिस्टल दिखाकर डराया और धमकाया. कथित रूप से छात्र ने टीचर की कनपटी पर पिस्टल सटा दी. मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया. मामले की छानबीन की जा रही है.

उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिलासपुर में हेडमास्टर से प्रतिपूर्ति राशि की मांग करने गए छात्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिस्टल लहराकर टीचर को धमकी दी. छात्र की इस हरकत से स्कूल में हड़कंप मच गया. स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार दल बल के साथ पहुंचे और छात्र व उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया.

घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद यादव ने बताया कि प्रतिपूर्ति राशि का वितरण करने के लिए हम लोग मीटिंग कर रहे थे. इसी दौरान आठवीं क्लास का छात्र अपने दोस्त के साथ स्कूल पहुंचा. उसने तत्काल प्रतिपूर्ति राशि की मांग की. हेडमास्टर व अध्यक्ष ने मीटिंग के बाद राशि का वितरण करने की बात कही. 

इसके बाद वह स्कूल में पिस्टल लहराने लगा, जिससे स्कूल में हड़कंप मच गया. शिक्षक एवं छात्र दहशत में आ गए. पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि स्कूल कैंपस से छात्र को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि बच्चों को मिड डे मील से संबंधित राशि का वितरण किया जाना था, जिसको लेकर छात्र पैसे मांगने पहुंचे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें