scorecardresearch
 

Punjab: गैंगस्टर राजन भट्टी के दो साथी बठिंडा से गिरफ्तार, दो अवैध हथियार बरामद

पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर राजन भट्टी के दो साथियों को बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि गैंगस्टर राजन की गिरफ्तारी के लिए टीमें तलाश कर रही हैं. जल्द ही राजन भट्टी को अरेस्ट कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि राजन भट्टी कनाडा स्थित आतंकी का करीबी है.

X
गैंगस्टर राजन भट्टी के दो साथी गिरफ्तार. (Representational image)
गैंगस्टर राजन भट्टी के दो साथी गिरफ्तार. (Representational image)

पंजाब पुलिस ने बठिंडा के सुशांत सिटी में छापेमारी के दौरान गैंगस्टर राजन भट्टी के दो साथियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि गुरदासपुर के गांव मुस्तफाबाद जट्टा निवासी भट्टी कनाडा स्थित आतंकी लखबीर सिंह उर्फ ​​लांडा का करीबी है.

पुलिस ने जिन्हें अरेस्ट किया है, उनमें बठिंडा के गांव कोट शमीर निवासी 32 वर्षीय हरजसनीत सिंह और बठिंडा के गांव गुलाबगढ़ निवासी 26 वर्षीय कमलजीत सिंह शामिल हैं. पुलिस ने इनके कब्जे से राइफल और पिस्टल बरामद की है.

एआईजी एसएसओसी एसएएस अश्विनी कपूर ने कहा कि लखबीर लांडा के खिलाफ राज्य में शांति भंग करने के मामले में केस दर्ज हैं. इस मामले की जांच के दौरान राजन भट्टी लखबीर लांडा के सीधे संपर्क में था. लखबीर के इशारे पर राजन अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहा था. इसके बाद लखबीर सिंह लांडा और उनके अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

एआईजी अश्विनी कपूर ने कहा कि राजन भट्टी पर कई मामले दर्ज हैं, उस पर चंडीगढ़ और पंजाब में एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट, हत्या के प्रयास सहित कई केस चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि भट्टी लांडा को नारकोटिक्स और हथियार आपूर्ति में मदद करता है.

राजन भट्टी को शरण देने का है आरोप

बुधवार को पुलिस ने बठिंडा में सुशांत सिटी पर छापा मारा. इस दौरान राजन भट्टी के दो सहयोगियों को दो अवैध हथियारों के साथ पकड़ लिया. एआईजी ने कहा कि दोनों आरोपियों को राजन भट्टी को शरण देने और अवैध हथियार रखने के लिए गिरफ्तार किया गया.

एआईजी अश्विनी कपूर ने कहा कि राजन भट्टी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें तलाश कर रही हैं. जल्द ही वह सलाखों के पीछे होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें