scorecardresearch
 

Odisha: बंदूक के बल पर पति को बंधक बनाकर पत्नी से गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

ओडिशा में कुछ बदमाशों ने पति के सामने ही उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. साथ ही उनसे 10 हजार रुपये और एक मोबाइल फोन भी लूट लिया. पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया, दो की तलाश की जा रही है. इस घटना के बाद से दंपति सदमे में हैं.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)

ओडिशा के बालेश्वर जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां सोमवार देर रात कुछ बदमाशों ने बंदूक के बल पर एक शख्स को जमकर पीटा. फिर उसके सामने ही उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं. 

बालेश्वर अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मानस कुमार देव ने बताया, "सोमवार रात करीब 2 बजे महिला के साथ गैंगरेप किया गया था. वारदात उस वक्त हुई, जब दंपति बालेश्वर रेलवे स्टेशन पर किसी रिश्तेदारों को छोड़कर घर वापस लौट रहे थे. पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी." 

छह लोगोंं ने घेरकर पहले की मारपीट
पीड़ित शख्स ने बताया, "रात के समय अचनाक 6 लोगों ने घेर लिया. पहले मारपीट की फिर बंदूक के बल पर मुझे खंभे से बांध दिया. इसके बाद पत्नी के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं बदमाशों ने 10 हजार रुपये भी लूटे और धमकी देते हुए चले गए." वारदात के बाद दंपति ने रात के समय पुलिस में मामला दर्ज कराया. 

पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन, चार किए गिरफ्तार
इस घटना के बाद से दंपति सदमें हैं. इस मामले में पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लिया और चार आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा हुआ मोबाइल, पिस्तौल और ढाई हजार रुपये कैश बरामद किया.  

आरोपियों की पहचान डूमा उर्फ फलखा मुर्मू, चुइन उर्फ बुला साहू, बापून उर्फ कनक सिंह और सोनू उर्फ देवेंद्र सिंह के रूप में हुई है. साथ ही अन्य दो आरोपी को नाबालिग हैं और अभी तक फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें