scorecardresearch
 

UP: अलीगढ़ में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, महिला ने बहाने से बुलाया था घर

अलीगढ़ के जलाली इलाके में 13 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, तीसरी आरोपी महिला की तलाश जारी है. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी महिला ने साथियों के साथ मिलकर उनकी बेटी का गैंगरेप करवाया.

X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक महिला पर आरोप लगा है कि उसने साथियों के साथ मिलकर 13 साल की नाबालिग लड़की का गैंगरेप करवाया. यहां तक कि उसका वीडियो भी बनाया. फिर लड़की और उसके परिवार को धमकी दी और कहा कि अगर वे पुलिस में मामला दर्ज करवाएंगे तो लड़की का वीडियो वायरल कर दिया जाएगा.

मामला हरदुआगंज थानाक्षेत्र के जलाली इलाके का है. पीड़िता की मां ने पुलिस ने मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की को पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने अपने घर पर किसी काम के बहाने से बुलाया. फिर महिला ने उसे कमरे में बंद कर दिया.

वहां पहले से ही दो युवक मौजूद थे. उन्होंने लड़की के साथ गैंगरेप किया. दोनों आरोपी आपस में चचेरे भाई हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों समेत एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि तीसरा आरोपी इस शाजिश में शामिल था, हालांकि गैंगरेप दोनों भाइयों ने ही किया है. वहीं, आरोपी महिला की तलाश जारी है.

अतरौली सर्किल के डीएसपी विशाल चौधरी ने बताया कि मामले में कुल 3 आरोपियों को फिलहाल गिरफ्तार किया गया है. आरोपी महिला को तलाशा जा रहा है. उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लड़की का मेडिकल करवाया गया है. उधर, गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

बस्ती में 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप
इससे पहले बस्ती जिले में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था. जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से गैंगरेप यानी सामूहिक बलात्कार किया गया. हालांकि, पुलिस ने गैंगरेप आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़िता की मां की तहरीर के अनुसार, दो सितंबर को उनकी 15 साल की बेटी घर में अकेली थी. उसी दौरान आरोपी घर में घुस आए और उसके साथ गैंगरेप किया. तहरीर के अनुसार, घर लौटने पर घटना का पता चलने के बाद छह सितंबर को बच्ची कि मां ने पुलिस में इसकी शिकायत दी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें