scorecardresearch
 

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, रेप कर बनाया वीडियो...अब मंगेतर के पास भेज दी क्लिप

दिल्ली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां लड़की रेप कर उसका अश्लील वीडियो बनाया गया. फिर आरोपी ने उसके मंगेतर को भेज दिया. जिसकी वजह से उसकी शादी टूट गई. पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी उसे अपने फ्लैट में ले गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)

राजधानी दिल्ली में रेप का वीडियो बनाने का संगीन मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म का वीडियो उसके मंगेतर को भेजा दिया. जिसकी वजह से उसकी शादी टूट गई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मुलाकात आरोपी से इंस्टाग्राम पर हुई थी. पीड़िता एक निजी अस्पताल में नर्सिंग का काम करती है. दोनों की बात होने लगी और आरोपी ने लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बना लिया. जब लड़की की शादी कहीं दूसरी जगह तय हुई तो आरोपी वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया. 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि साल 2018 में उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर समीर उर्फ युसूफ नाम के युवक से हुई थी. जो दिल्ली का रहने वाला है. एक दिन उसे अपने फ्लैट में ले गया और  कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं अश्लील वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा. 

इससे परेशान होकर उसने युवक का फोन उठाना बंद कर दिया. इस दौरान उसकी शादी तय हो गई. जब आरोपी को पता चला तो उसने पीड़िता के मंगेतर का नंबर कहीं से हासिल किया और उसका अश्लील वीडियो उसे भेज दिया. जिसकी वजह से शादी टूट गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें