scorecardresearch
 

लखनऊ: वन विभाग में तैनात महिला अधिकारी की गला काटकर हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

इस हत्याकांड के पीछे परिवारिक कलह बताई जा रही है. आरोपी पति बसंत कुमार शराब पीने का आदि था और पैसे नहीं मिलने पर उसने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी पत्नी शीला गुप्ता जो कि वन विभाग में तैनात थी, की गला काटकर हत्या कर दी.

X
हसनगंज थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
हसनगंज थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां वन विभाग में रेंजर के पद पर कार्यरत एक महिला की उसके पति ने बेरहमी से सिर काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड के पीछे परिवारिक कलह बताई जा रही है. आरोपी पति बसंत कुमार शराब पीने का आदि था और पैसे नहीं मिलने पर उसने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी पत्नी शीला गुप्ता जो कि वन विभाग में तैनात थी, की गला काटकर हत्या कर दी. हत्याकांड के दौरान चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने आरोपी को धर दबोचा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज आगे की जांच की जा रही है.

पीलीभीत में भी पैसे न देने पर पिता की हत्या 

बता दें कि यूपी के पीलीभीत में एक बेटे ने अपने ही पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मामला पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मद गंज रमपुरा का है. पुलिस के अनुसार, पिता गणेश प्रसाद (65) और बेटे तोताराम के बीच रुपयों को लेकर विवाद था. गुरुवार रात जब तोताराम ने शराब के लिए अपने पिता से पैसे मांगे तो उन्होंने देने से इनकार कर दिया. इसी बात पर बेटा आगबबूला हो गया और पिता की छाती पर धारदार हथियार से वार कर दिया. वारदात के बाद तोताराम फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने तीन घंटे बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें