scorecardresearch
 

मुंबईः पत्नी के साथ हुआ विवाद तो झोंक दिया फायर, फिर खुद को मारी गोली, गिरफ्तार

मुंबई के धारावी इलाके में एक शख्स ने पत्नी के साथ लेनदेन को लेकर हुए विवाद में फायर झोंक दिया. उसने खुद भी गोली मार ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

X
पत्नी से विवाद के बाद शख्स ने की फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर) पत्नी से विवाद के बाद शख्स ने की फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई के धारावी इलाके की है फायरिंग की घटना
  • पत्नी से लेनदेन को लेकर हुआ था आरपी का विवाद

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मंगलवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज उठी. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए. घटना की जानकारी लोगों ने तुरंत पुलिस को दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई में देर रात फायरिंग की ये घटना धारावी इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के धारावी इलाके में एक शख्स का अपनी पत्नी और रिश्तेदारों से लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. बातों ही बातों में विवाद इतना बढ़ गया कि उस शख्स ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. धारावी इलाके में फायरिंग करने के आरोप में गिरफ्तार व्यवक्ति का नाम खेयामुद्दीन मोइनुद्दीन सैय्यद बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि खेयामुद्दीन सैय्यद ने विवाद बढ़ने पर पिस्टल निकालकर अपनी पत्नी और रिश्तेदारों पर फायर झोंक दिया. गनीमत रही कि खेयामुद्दीन की ओर से फायरिंग में उसकी पत्नी और रिश्तेदार सभी बच गए. किसी को गोली नहीं लगी. फायरिंग की घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने खेयामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी खेयामुद्दीन मोइनुद्दीन सैय्यद उर्फ कय्याम ने पैसों को लेकर हुए विवाद में फायरिंग की थी. खेयामुद्दीन मोइनुद्दीन को गोली लगी है. गोली लगने से घायल खेयामुद्दीन ने पुलिस के सामने ये दावा कि उसे उसकी पत्नी के भाई ने गोली मारी है. हालांकि, पुलिस ने कहा है कि आरोपी खेयामुद्दीन और अन्य लोगों से पूछताछ की गई तो कुछ और ही खुलासा हुआ.

पुलिस के मुताबिक खेयामुद्दीन से पूछताछ में ये खुलासा हुआ कि उसने खुद ही खुद को गोली मारी थी. मुंबई पुलिस ने खेयामुद्दीन को गिरफ्तार करने के बाद उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उसका उपचार चल रहा है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें